Snake In Commode: टॉयलेट सीट के अंदर था जहरीला सांप, जैसे ही शख्स अंदर जाकर बैठा...
Advertisement
trendingNow11596764

Snake In Commode: टॉयलेट सीट के अंदर था जहरीला सांप, जैसे ही शख्स अंदर जाकर बैठा...

Commode Seat: इस सांप की दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. इसमें दिख रहा है कि वह कुंडली मारकर टॉयलेट सीट के अंदर बैठा हुआ है. जैसे ही शख्स वहां पहुंचा, उसके होश उड़ गए. वह तुरंत चिल्लाने लगा और भाग कर बाहर आ गया.

Snake In Commode: टॉयलेट सीट के अंदर था जहरीला सांप, जैसे ही शख्स अंदर जाकर बैठा...

Snake Photos Goes Viral: जहरीले सांप या कोबरा के तमाम वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. लेकिन सोचिए कोई अपने टॉयलेट में जाए और वहां उसको कमोड सीट के अंदर ही सांप बैठा मिल जाए तो यह बहुत ही भयानक होगा. एक ऐसा ही मामला वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स जब टॉयलेट के अंदर गया तो उसने कमोड सीट पर एक खतरनाक सांप बैठा हुआ पाया.

अलबामा के यूफौला इलाके में
दरअसल, यह घटना अमेरिका के अलबामा की है. फेसबुक पोस्ट के माध्यम स्थानीय पुलिस की टीम ने इस घटना की पूरी कहानी बताई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हालांकि यह कुछ पुरानी घटना है, लेकिन हाल ही में वायरल हुई है. इसकी जो तस्वीरें वायरल हुई हैं वह इस घटना की संवेदनशीलता बताने के लिए काफी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अलबामा के यूफौला इलाके में यह सब हुआ है. 

कमोड के अंदर खतरनाक सांप 
बताया जा रहा है कि यह शख्स जब टॉयलेट में घुसा तो उसने कमोड के अंदर इस खतरनाक सांप को देखा, जिसके बाद वह बाहर आ गया और तत्काल अलबामा पुलिस विभाग को सूचित किया तो सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और टीम ने परिवार की मदद की. पुलिस विभाग ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर लिखा कि हम नहीं जानते कि हमारी शिफ्ट के दौरान हमें किस तरह की कॉल आ सकती है. हमें जो कॉल आई, वह जानकर हम हैरान रह गए. 

सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया
उन्होंने आगे लिखा कि टॉयलेट में एक सांप की जानकारी मिली. टीम के लोग उनकी मदद के लिए गए और सांप को बाहर निकाला. इसके बाद उसको एक बॉक्स में कैद कर लिया गया. बताया गया कि किसी तरह सांप का रेस्क्यू किया गया और उसको सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया गया. फिलहाल इस सांप की तस्वीरें जरूर सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news