शादी में ढेर सारे सांप लेकर पहुंच गया ये शख्स, देखकर खौफ में आ गए मेहमान; देखें फिर क्या हुआ
Advertisement
trendingNow11814502

शादी में ढेर सारे सांप लेकर पहुंच गया ये शख्स, देखकर खौफ में आ गए मेहमान; देखें फिर क्या हुआ

Snake Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी सांसें थम सकती हैं. एक शख्स अपने बैग से ढेर सारे सांपों को निकालता है और फिर उन्हें मेहमानों के सामने दिखलाता है.

 

शादी में ढेर सारे सांप लेकर पहुंच गया ये शख्स, देखकर खौफ में आ गए मेहमान; देखें फिर क्या हुआ

Snake In Wedding Video: हम सभी अगर सांप को अपने आस-पास देख लें तो कोसों दूर भागने की कोशिश करते हैं, लेकिन क्या हो जब किसी शादी के फंग्शन में सांप घुस आए? शायद शादी में आए मेहमान वहां से तुरंत फरार हो जाएंगे. फिलहाल, एक शादी में चौंकाने वाला दृश्य देखने को मिला. शादी में दूल्हा और दुल्हन के अलावा अगर कोई कुछ देखने के लिए आया था तो वह एक शख्स द्वारा लाए गए ढेर सारे सांप थे. जी हां, सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी सांसें थम सकती हैं. एक शख्स अपने बैग से ढेर सारे सांपों को निकालता है और फिर उन्हें मेहमानों के सामने दिखलाता है.

शादी के फंग्शन में शख्स ले आया सांप

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देख सकते हैं कि शादी के स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन का नाम लिखा हुआ है. हालांकि, स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन मौजूद नहीं होते और वहां पर कई सारे लोग खड़े होते हैं. एक शख्स अचानक जोश-खरोश के साथ आता है और अपने बैग से ढेर सारे सांपों को बाहर निकालता है. उन्हें अपने दोनों हाथों से मेहमानों की ओर दिखलाने की कोशिश करता है. सामने मौजूद मेहमान भी सांपों को देखकर खौफ में आ गए. हालांकि, उसने वापस उन सांपों को बैग में डाल दिया. कुछ ही सेकेंड का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया. क्लिप देखकर मालूम पड़ रहा है कि यह साउथ इंडिया के किसी जगह का वीडियो है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by John Prabakaran (@prabakaran_john)

 

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वायरल वीडियो से इंटरनेट यूजर्स सदमे में आ गया, जिस पर यूजर्स की ओर से कई सारी प्रतिक्रियाएं आईं. जहां कुछ लोगों ने इस स्टंट को बहादुरीपूर्ण और साहसी बताते हुए इसकी सराहना की, वहीं कई अन्य लोगों ने गहरी चिंता व्यक्त की और इसे मूर्खतापूर्ण और खतरनाक करार दिया. एक यूजर ने अपने रिएक्शन में लिखा, "यह बहुत डरावना है. अगर एक भी सांप मेहमानों के बीच चला जाता तो क्या होता." एक अन्य यूजर ने अनुरोध किया, "कृपया इसे दोबारा न दोहराएं." एक तीसरे यूजर ने चेतावनी देते हुए कहा, "यह बेवकूफी है; कृपया इसे दोबारा न दोहराएं. वरना और लोगों के लिए परेशानी पैदा हो सकती है."

Trending news