ईमानदारी का तोहफा, 25 साल कंपनी को दिए तो मालिक ने गिफ्ट की 3 करोड़ की मर्सिडीज बेंज
Advertisement
trendingNow1452337

ईमानदारी का तोहफा, 25 साल कंपनी को दिए तो मालिक ने गिफ्ट की 3 करोड़ की मर्सिडीज बेंज

बताया जा रहा है कि हरे कृष्ण डायमंड कंपनी में इन तीनों कर्मचारियों ने 25 साल पूरे किए हैं. पूरी निष्ठा के साथ कंपनी से जुड़कर काम करने के चलते सावजी ढोलकिया ने अपने तीन मैनेजरों को मर्सिडीज कार गिफ्ट की है.

सावजी ढोलकिया पहले भी अपने कर्मचारियों को महंगे गिफ्ट देते रहे हैं.

सूरत: दिवाली पर बोनस के रूप में अपने कर्मचारियों को सैकड़ों फ्लैट, कार और बाइक, हीरे की अंगूठी जैसे महंगे तोहफे देने वाले गुजराती कारोबारी सावजी ढोलकिया एक बार फिर से चर्चा में हैं. इस बार ढोलकिया ने अपने तीन कर्मचारियों को गिफ्ट में मर्सिडीज बेंज कार दी है. बताया जा रहा है कि हरे कृष्ण डायमंड कंपनी में इन तीनों कर्मचारियों ने 25 साल पूरे किए हैं. पूरी निष्ठा के साथ कंपनी से जुड़कर काम करने के चलते सावजी ढोलकिया ने अपने तीन मैनेजरों को मर्सिडीज कार गिफ्ट की है. एक-एक कार की कीमत एक करोड़ रुपए है. यानी उन्होंने तीन करोड़ की कार गिफ्ट कर दी है.

  1. 25 साल से हीरा कारोबारी के यहां काम कर रहे हैं तीन कर्मचारी
  2. ईमानदारी से काम करने के बदलेे कंपनी के मालिक ने दिया तोहफा
  3. तीनों कर्मचारियों को कंपनी ने गिफ्ट में दिए मर्सिडीज बेंज कार 

कर्मचारी की मौत पर उसके परिवार को दिए एक करोड़
इसके अलावा सावजी ढोलकिया ने कंपनी में 8 साल से मन लगाकर काम करने वाले दिलीप नाम के कर्मचारी की मौत के बाद उनकी पत्नी को एक करोड़ रुपए का चेक भी दिया है। यूं तो कृष्ण डायमंड करीब 7 हजार करोड़ रुपए रेवेन्यू वाली कंपनी है. इस कंपनी में 6 हजार से ज्यादा कर्मचारी काम करते हैं.

पूर्व CM के हाथों कर्मचारियों को दिलाई कार की चाबियां
कर्मचारियों को मर्सिडीज बेंज कार गिफ्ट करने के लिए सावजी ढोलकिया ने मध्य प्रदेश की राज्यपाल और गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदी बेन पटेल को आमंत्रित किया था. आनंदी पटेल ने सावजी ढोलकिया की कंपनी के तीन मैनेजरों को मर्सिडीज बेंज कार की चाबी सौंपी. कार की चाबी लेते वक्त तीनों कर्मचारियों के चेहरे पर खुशी साफ तौर से झलक रही थी.

इन तीन कर्मचारियों को मिली कार
सावजी ढोलकिया ने जिन तीन कर्मचारियों को गिफ्ट में कार दिए हैं, वे निलेश जाड़ा (40), मुकेश चांदपारा (38) और महेश चांदपारा (43) हैं. ये तीनों वे लोग हैं जिन्होंने सावजी ढोलकिया की कंपनी को शुरुआती दिनों में ज्वाइन किया था. इस मौके पर सावजी ढोलकिया ने कहा कि इन तीनों कर्मचारियों ने पूरे जी जान से कंपनी की तरक्की के लिए काम किया है. कंपनी का पूरा प्रबंधन इन्हीं के हाथों में है. ये तीनों जब इस कंपनी में आए थे तब इनकी उम्र 13-15 साल के आसपास थी. शुरुआत में ये लोग हीरे की कटिंग और पॉलिश का काम करते थे. देखते ही देखते ये कंपनी में मैनेजर का काम भी देखने लगे. 

वहीं तीनों कर्मचारियों ने बताया कि कंपनी की ओर से उन्हें मिली ये कारें उनकी ईमानदारी का सर्टिफिकेट है. उन्होंने कहा कि ये साबित हो गया है कि ईमानदारी से किसी कंपनी के लिए काम करो तो उसका उपहार जरूर मिलता है.

Trending news