Watch: पतली कमरिया मोरी गाने पर गुरु जी का जोरदार डांस, पूरी क्लास के सामने लगाए ठुमके
Advertisement
trendingNow11504411

Watch: पतली कमरिया मोरी गाने पर गुरु जी का जोरदार डांस, पूरी क्लास के सामने लगाए ठुमके

Viral Dance On Patli Kamariya: पतली कमरिया मोरी (Patli Kamariya Mori) गाने पर टीचर के डांस को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

पतली कमरिया पर गुरु जी का डांस

Patli Kamariya Dance Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल भोजुपरी गाने (Bhojpuri Song) पतली कमरिया मोरी (Patli Kamariya Mori) का खुमार लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. पतली कमरिया मोरी गाने पर लोग खूब रील्स (Reels) बना रहे हैं. सेलिब्रिटी से लेकर आम लोगों तक हर कोई इस गाने को बहुत पसंद कर रहा है. ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक टीचर क्लास के अंदर भोजुपरी गाने पतली कमरिया मोरी पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं वीडियो में क्लास में मौजूद बच्चे भी गाने की धुन पर अपने गुरु जी का साथ देते हुए दिख रहे हैं. पतली कमरिया मोरी गाने पर टीचर के डांस पर लोग मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

पतली कमरिया गाने पर टीचर का डांस

बता दें कि वायरल वीडियो में दिख रहा है कि क्लास में गुरुजी एक तरफ खड़े हुए हैं और सारे बच्चे दूसरी तरफ. पतली कमरिया मोरी (Patli Kamariya Mori) गाना शुरू होते ही गुरु जी डांस करने लगते हैं. इसपर बच्चे भी उनको खूब चीयर करते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews)

भोजपुरी गाने पर गुरु जी का डांस वायरल

जान लें कि पतली कमरिया मोरी गाने पर गुरु जी के डांस के वीडियो को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग देख चुके हैं. कई हजार लोगों ने उनके इस वीडियो को लाइक भी किया है. आइए जानते हैं क्लास में भोजपुरी गाने पर किए गए टीचर के डांस पर लोग कैसे रिएक्शन दे रहे हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन

टीचर का पतली कमरिया मोरी गाने पर डांस देखने के बाद निशु रावत नामक एक यूजर ने लिखा कि लवली! किस्मत वाले बच्चे. हमारे टीचर तो डंडा लेकर पीछे भागते.

वहीं, मोनिका नामक एक यूजर ने वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि सच में हमारे सर तो चोटी पकड़कर मारते थे ड्राइंग वाले. इसके अलावा सपना ने कमेंट किया कि स्कूल लाइफ में थोड़ा एंटरटेनमेंट भी अच्छा होता है. अफसोस हमारे टाइम पर नहीं हुआ.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news