ये लड़ रहे हैं या प्यार कर रहे? इन दो जानवरों का मजेदार वीडियो वायरल..लोग सवाल पूछने लगे
Advertisement
trendingNow11592167

ये लड़ रहे हैं या प्यार कर रहे? इन दो जानवरों का मजेदार वीडियो वायरल..लोग सवाल पूछने लगे

Viral Video: यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो को देखने के बाद एक बार आप भी कंफ्यूज हो जाएंगे कि असल में हो क्या रहा है. हालांकि बाद में यही पता चला कि वह दोनों आपस में गले लग रहे हैं और काफी देर से हिल रहे हैं.

ये लड़ रहे हैं या प्यार कर रहे? इन दो जानवरों का मजेदार वीडियो वायरल..लोग सवाल पूछने लगे

Two Big Lizards Hugging: जानवरों के वैसे तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर आपने देखे होंगे, लेकिन हाल ही में एक मजेदार वीडियो सामने आया है. जिसमें दो बड़े जानवर एक दूसरे से एकदम चिपके हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन यह नहीं पता चल पा रहा है कि वह लड़ रहे हैं या एक दूसरे से प्यार कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर तमाम यूजर अपनी अपनी राय दे रहे हैं.

पीछे के दोनों पैरों पर खड़ी
दरअसल, इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो के बारे में ज्यादा तो नहीं बताया है लेकिन इसे शेयर जरूर किया है. इस वीडियो में देख कर लग रहा है कि दो बड़ी छिपकलियां अपने पीछे के दोनों पैरों पर खड़ी हुई हैं. मजे की बात यह है कि कई यूजर इस जानवर को पहचान भी नहीं पा रहे हैं.

दूर से शूट किया गया हुआ
वे दोनों जानवर एक दूसरे के आमने सामने खड़े होकर गले लग रहे हैं और अपने पिछले पैरों पर ही चलते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो किसी नदी के किनारे का लग रहा है और इसे दूर से शूट किया गया हुआ लग रहा है. दोनों काफी देर तक एक दूसरे से गले लगते रहे. यह छोटा सा वीडियो है लेकिन जैसे ही शेयर किया गया, वायरल हो गया.

कहां से अचानक आ गया
वीडियो के वायरल होते ही इस पर सोशल मीडिया  यूजर्स की प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया. एक यूजर ने कहा कि मुझे तो यह समझ में नहीं आ रहा है कि यह कौन सा जानवर है और कहां से अचानक आ गया है. वहीं एक अन्य ने कहा कि यह भारत के बाहर का ही लग रहा है. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई कि यह कब का है और कहां का है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news