मां ने बेची सब्जियां, बेटे ने की तपस्या; जब आया CA का रिजल्ट तो खुशी के मारे निकले आंसू
Advertisement
trendingNow12337733

मां ने बेची सब्जियां, बेटे ने की तपस्या; जब आया CA का रिजल्ट तो खुशी के मारे निकले आंसू

Vegetable Vendor: वायरल हो रहे इस वीडियो में अगर आप गौर करें तो यह देखेंगे कि जैसे ही उसके बेटे ने सीए में पास होने की जानकारी दी. उसकी मां खुशी से उठ खड़ी हुई है और रोते-रोते अपने बेटे को गले लगा लिया. पास में खड़े उन्हीं के किसी साथी ने इस इमोशनल मोमेंट को कैमरे में कैद कर लिया.

 

मां ने बेची सब्जियां, बेटे ने की तपस्या; जब आया CA का रिजल्ट तो खुशी के मारे निकले आंसू

Chartered Accountant Results: भारत में चार्टर्ड अकाउंटेंट (सीए) बनना बहुत ही बड़ी बात मानी जाती है. इसके लिए उम्मीदवारों को भारतीय चार्टर्ड एकाउंटेंट्स संस्थान (ICAI) द्वारा आयोजित कठिन ICAI CA परीक्षा पास करनी होती है. लोग अक्सर इस कठिन परीक्षा की तैयारी में सालों लगा देते हैं. हाल ही में, मुंबई का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें योगेश नाम का एक युवक अपनी मां से मिलकर उन्हें सीए परीक्षा पास करने के बारे में बता रहा है. इस वीडियो में आप एक महिला को सब्जी बेचते हुए देख सकते हैं और जैसे ही उसका बेटा उसके पास आता है तो वह तुरंत खड़ी हो उठती है और खुशी से गले लगा लेती है.

सीए बनने के बाद मां के आंखों में आंसू

वायरल हो रहे इस वीडियो में अगर आप गौर करें तो यह देखेंगे कि जैसे ही उसके बेटे ने सीए में पास होने की जानकारी दी. उसकी मां खुशी से उठ खड़ी हुई है और रोते-रोते अपने बेटे को गले लगा लिया. पास में खड़े उन्हीं के किसी साथी ने इस इमोशनल मोमेंट को कैमरे में कैद कर लिया. अपने बेटे को गले लगाकर रो पड़ती हैं, जिसका वीडियो लोग बार-बार देख रहे हैं और शाबाशी दे रहे हैं. इस वीडियो को 14 जून को शेयर किया गया था और अब तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और जमकर वाहवाही कर रहे हैं.

 

 

वीडियो पर लोगों ने दी है प्रतिक्रिया

एक शख्स ने लिखा, "यह माता-पिता का जीवन भर का संघर्ष है, जिसे उनका बेटा शायद पूरी तरह ना समझ सके. समाज के निचले पायदान से आने वाले माता-पिता अक्सर जो छोटे-बड़े त्याग करते हैं, उन्हें समझना बहुत मुश्किल होता है क्योंकि वे भावनाओं को ज्यादा व्यक्त नहीं करते. उम्मीद है कि बेटा उनकी मेहनत को समझेगा और भविष्य में उन्हें कभी नहीं छोड़ेगा." एक अन्य यूजर ने लिखा, "बहुत ही भावुक पल." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "मां को इमोशनल होते हुए देख सकते हैं और इससे समझ आता है कि उन्होंने अपने बेटे के लिए क्या-क्या नहीं किया होगा?"

Trending news