होली से पहले हुड़दंग: चलती कार से गुब्बारा मारने लगे दिल्ली के लड़के, लोगों ने Video देखा तो पुलिस को किया कंप्लेन
Advertisement

होली से पहले हुड़दंग: चलती कार से गुब्बारा मारने लगे दिल्ली के लड़के, लोगों ने Video देखा तो पुलिस को किया कंप्लेन

Shocking Video: होली नजदीक आ रही है और हर साल की तरह इस बार भी हर कोई रंगों के इस त्योहार को मनाने के लिए तैयार है. लेकिन, इस त्योहार से पहले एक ऐसी परंपरा है जो थोड़ी परेशान करने वाली होती है - बच्चे सड़कों पर आकर रास्तों पर चलने वालों पर पानी के गुब्बारे फेंकते हैं.

 

होली से पहले हुड़दंग: चलती कार से गुब्बारा मारने लगे दिल्ली के लड़के, लोगों ने Video देखा तो पुलिस को किया कंप्लेन

Viral Video: होली नजदीक आ रही है और हर साल की तरह इस बार भी हर कोई रंगों के इस त्योहार को मनाने के लिए तैयार है. लेकिन, इस त्योहार से पहले एक ऐसी परंपरा है जो थोड़ी परेशान करने वाली होती है - बच्चे सड़कों पर आकर रास्तों पर चलने वालों पर पानी के गुब्बारे फेंकते हैं.  हालांकि, यह एक मज़ेदार चीज मानी जाती है, लेकिन इससे लोगों को चोट लगने, परेशानी होने या दोपहिया वाहन चलाते समय संतुलन बिगड़ने का भी खतरा होता है, जिसे मौज-मस्ती के नाम पर नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. हाल ही में, दिल्ली में होली से पहले ऐसा करने वाले बच्चे नहीं, बल्कि दो युवक थे, जिनकी इस हरकत का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया, लेकिन उनकी ये मस्ती गलत साबित हुई.

यह भी पढ़ें: एलन मस्क की न्यूरालिंक ब्रेन चिप से शख्स ने दिमाग से खेला शतरंज, जैसे ही शेयर किया Video; देखती रह गई दुनिया

सड़क पर चल रहे लोगों पर गुब्बारे

एक वीडियो एक्स पर वायरल हो गया है, जिसमें दो आदमी एक किआ कार की सनरूफ से बाहर निकलकर खुशी से सड़क किनारे चल रहे लोगों पर पानी के गुब्बारे फेंकते दिख रहे हैं. वीडियो बनाने वाला उन्हें अलग-अलग जगहों पर ऐसा करते हुए कैमरे में कैद कर लेता है. बाद में वीडियो में ये साफ दिखता है कि उनके पास गुब्बारों से भरी एक बाल्टी है, जिनसे वो लगातार लोगों पर निशाना साध रहे हैं. उन्हें ये वीडियो बनाता हुआ आदमी भी दिख जाता है और वो उसपर भी गुब्बारा फेंककर बदला लेने की कोशिश करते हैं. वायरल हो चुकी इस पोस्ट में वीडियो के साथ ही उन दोनों लड़कों की क्लोज-अप तस्वीर भी है.

 

 

यह भी पढ़ें- नदी में मिली डॉल्फिन की डेढ़ करोड़ साल पुरानी हड्डियां, वैज्ञानिकों ने देखा तो उड़ गए होश

पोस्ट पर लोगों की आई प्रतिक्रियाएं

पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "कल दोपहर 3 बजे (16 मार्च 2024) वसंत कुंज, नई दिल्ली में, ये दो लड़के सड़क पर लोगों और महिलाओं पर भी पानी के गुब्बारे फेंक रहे थे. ये बहुत खतरनाक है और इससे किसी को भी गंभीर चोट लग सकती थी." इस पर लोगों की जमकर प्रतिक्रिया आई. कई लोगों ने वीडियो बनाने वाले शख्स ने ‘एक्स’ पर दिल्ली पुलिस के कई अकाउंट को टैग करते हुए पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की. एक यूजर ने लिखा, "ये लोग लोगों को और खासकर महिलाओं को परेशान कर रहे हैं, कृपया इन बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें." दूसरे ने लिखा, "ऐसे गुंडों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें, ये दिल्ली की सड़कों पर आतंक से कम नहीं है और इससे दुर्घटनाएं भी हो सकती हैं."

Trending news