Video: लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए स्टंट कर रहा था शख्स, फिर हुआ खतरनाक एक्सीडेंट
Advertisement

Video: लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए स्टंट कर रहा था शख्स, फिर हुआ खतरनाक एक्सीडेंट

वीडियो (Bike Stunts Video) में एक बाइकर अपने स्टंट के जरिए दो लड़कियों को इंप्रेस करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन इस दौरान एक खतरनाक एक्सीडेंट हो जाता है.

screenshot image

Ajab Gajab News: सोशल मीडिया पर आपने बाइक स्टंट के कई सारे वीडियो (Bike Stunts Video) देखे होंगे. कई बार लड़कियों को इंप्रेस (Impress Girls) करने के लिए लड़के खतरनाक स्टंट करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो (Bike Stunts Accident) इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

  1. बाइक से स्टंट के दौरान हुआ खतरनाक हादसा
  2. लड़कियों को इंप्रेस करनी की कोशिश कर रहा था युवक
  3. वीडियो देखकर स्टंट करने की नहीं करेंगे गलती

लड़कियों को इंप्रेस करने के दौरान हुआ हादसा

इस वीडियो में एक बाइकर अपने स्टंट के जरिए दो लड़कियों को इंप्रेस करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन इस दौरान एक खतरनाक एक्सीडेंट हो जाता है. यह लड़का स्पोर्ट्स बाइक से इन दोनों लड़कियों को इंप्रेस करने की कोशिश कर रहा था. इस दौरान वह खतरनाक हादसे का शिकार हो जाता है. वीडियो देखकर आप भी कह उठेंगे कि ऐसा स्टंट करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए जिस पर अपनी ही जान पर बन आए.

ये भी पढ़ें- 'हेयर डाई' के बाद महिला की दुर्दशा देख डर जाएंगे आप, गलती से नहीं करेंगे बालों को कलर

वीडियो में देखा जा सकता है कि बहुत सारे लोग स्पोर्ट्स बाइक के साथ खड़े हैं. तभी एक लड़का अपनी बाइक लेकर आता है. वह आस-पास खड़ी दो लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए उन्हें भी अपने पास बुला लेता है. वह लड़का उन दोनों लड़कियों से अपनी बाइक पर बैठने को कहता है. आप देख सकेंगे कि उसमें से एक लड़की बाइक पर आगे बैठ जाती है, जबकि दूसरी लड़की पीछे बैठती है. देखें वीडियो-

बाइक पर कंट्रोल खो बैठता है युवक

इसके बाद लड़का बाइक को तेजी से लेकर चल देता है. इसी दौरान कुछ ऐसा होता है कि पल भर में युवक का स्टंट एक खतरनाक एक्सीडेंट में बदल जाता है. दरअसल, जैसे ही युवक आगे बढ़ता है, बाइक काफी तेज स्पीड में आगे बढ़ती है और अनियंत्रित हो जाती है. इसके बाद बाइक सामने खड़ी दूसरी बाइकों से जा भिड़ती है. इस वीडियो को The Darwin Awards नामक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. वीडियो (Bike Stunt Video) देखकर लोग अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं. फिलहाल वीडियो कहां का है, यह पता नहीं चल सका है. 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news