गाय को गोलगप्पे खिलाता हुआ शख्स हुआ Viral, लोग बोले- वाह भई
Advertisement
trendingNow1913492

गाय को गोलगप्पे खिलाता हुआ शख्स हुआ Viral, लोग बोले- वाह भई

Cow Viral Video :  सोशल मीडिया पर वायरल होने पर एक वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स सड़क पर घूमने वाली गाय और बछड़े को गोलगप्पे खिला रहा है. 

गाय को गोलगप्पे खिलाता हुआ शख्स हुआ Viral, लोग बोले- वाह भई

Cow Viral Video : अक्सर हम देखते हैं कि सड़क पर घूमने वाली गाय जमीन पर पड़ा कचरा या फिर पन्नी खाती रहती हैं और बाद में जब हालत गड़बड़ हो जाती है तो पशु डॉक्टर्स द्वारा किए गए ऑपरेशन में कई किलो पन्नी या फिर कचरा निकलता है. यह सब देखने के बाद किसी को भी गाय पर तरस आ जाएगी. हालांकि, कुछ लोग अपने घरों का बासी खाना गाय को खिला देती हैं. लेकिन कुछ लोग इससे भी बेहद अलग होते हैं.

  1. सड़क किनारे दुकानदार पर पहुंची गाय
  2. गाय और बछड़े को शख्स ने खिलाए गोलगप्पे
  3. करीब 6 लाख से ज्यादा व्यूज

गाय और बछड़े को शख्स ने खिलाए गोलगप्पे

सोशल मीडिया पर वायरल होने पर एक वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स सड़क पर घूमने वाली गाय और बछड़े को गोलगप्पे खिला रहा है. वीडियो बेहद ही दिल छू लेने वाला है. गोलगप्पे की दुकान पर खड़ा शख्स दुकानदार से पुचके लेकर गाय के सीधे मुंह में डाल दे रहा है. यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया जमकर वायरल हो गया. लोग इस वीडियो जमकर पसंद कर रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sree130920 (@sree130920)

 

करीब 6 लाख से ज्यादा व्यूज

इंस्टाग्राम पर श्री (sree130920) नाम के अकाउंट पर इसे शेयर किया गया है. अभी तक इस वीडियो को 50 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं, करीब साढ़े पांच लाख से ज्यादा बार वीडियो देख लिया गया है. वीडियो पर यूजर्स के तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. उन्हीं में से एक शख्स गोलगप्पे खिलाने वाले अंकल को बोला, 'रियल हीरो हो आप.'

Trending news