Video: रामलीला में असल में झगड़ पड़े श्रीराम-रावण, धक्का-मुक्की में कूद पड़े दर्शक और फिर
Advertisement
trendingNow12472136

Video: रामलीला में असल में झगड़ पड़े श्रीराम-रावण, धक्का-मुक्की में कूद पड़े दर्शक और फिर

Ramleela Fight Video: रामलीला कार्यक्रम के दौरान राम और रावण की भूमिका निभाने वाले दो लोगों ने मंच पर लड़ाई शुरू कर दी. यह सब अचानक तब शुरू हुआ जब दर्शकों ने देखा कि रावण की भूमिका निभा रहा व्यक्ति, राम की भूमिका निभा रहे व्यक्ति को धक्का दे देता है.

 

Video: रामलीला में असल में झगड़ पड़े श्रीराम-रावण, धक्का-मुक्की में कूद पड़े दर्शक और फिर

Ramleela Fight Video: यूपी के अमरोहा जिले में रामलीला कार्यक्रम के दौरान राम और रावण की भूमिका निभाने वाले दो लोगों ने मंच पर लड़ाई शुरू कर दी. यह सब अचानक तब शुरू हुआ जब दर्शकों ने देखा कि रावण की भूमिका निभा रहा व्यक्ति, राम की भूमिका निभा रहे व्यक्ति को धक्का दे देता है. इस वीडियो को मीडियाकर्मी द्वारा एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अपलोड किया गया, जो काफी वायरल हो गया. वीडियो में, राम और लक्ष्मण के किरदार दूसरे व्यक्ति को रावण की भूमिका निभा रहे व्यक्ति पर तीर चलाने का लक्ष्य रखते हैं. फिर दोनों लोगों ने एक-दूसरे को मुक्का मारा और बाल खींचे जब तक कि दर्शकों और बैकस्टेज के लोगों ने उन्हें अलग नहीं कर दिया.

यह भी पढ़ें: स्टारशिप राकेट जहां से उड़ा, वहीं आकर खुद ही हुआ फिक्स; एलन मस्क से ये क्या बोल गए Anand Mahindra?

मंच पर 'रावण' में 'राम' को मारा धक्का

36 सेकंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो इस घटना को कैप्चर करता है. नाटक से लड़ाई में बदलने के कारण दर्शक हैरान रह गए और वहीं पर हूटिंग करने लग गए.  पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "उत्तर प्रदेश के अमरोहा में रामलीला प्रदर्शन के दौरान राम और रावण असल में भिड़ गए. रावण ने राम को धक्का दिया. लोग मंच पर पहुंचे और हस्तक्षेप किया." एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "रामलीला की एक्टिंग करते करते असल मे महाभारत हो गया."

 

 

यह भी पढ़ें: King Cobra Mongoose Fight: तुझ जैसा किंग कोबरा क्या बिगाड़ेगा मेरा... जब नेवले ने खतरनाक सांप को दिखाई औकात

पोस्ट पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

एक अन्य यूजर ने कहा, "रामलीला में अभिनय को बहुत गंभीरता से लिया जा रहा है." एक तीसरे यूजर ने कहा, "यह रावण वास्तव में शक्तिशाली निकला." इस बीच, एक यूजर ने लिखा, "इसमें, रावण ने राम को हराया. पूरी रामायण उलट गई." एक अन्य ने लिखा, "सीमा के भीतर रहकर थियेटर करना चाहिए. यह एक धार्मिक प्रदर्शन है. अश्लील व्यवहार करने की क्या आवश्यकता है?" ऐसे ही कई सारे रिएक्शन सामने आए.

Trending news