Bride Video: कैमरा देखते ही दुल्हन ने निकाली जीभ, शादी की रस्मों के बीच भी करती रही शैतानी
Advertisement
trendingNow1979830

Bride Video: कैमरा देखते ही दुल्हन ने निकाली जीभ, शादी की रस्मों के बीच भी करती रही शैतानी

इंस्टाग्राम रील्स (Instagram Reels Video) पर एक शैतान दुल्हन (Bride Video) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस ट्रेंडिंग वीडियो (Trending Video) में दुल्हन कैमरे की तरफ जीभ करके दिखा रही है (Wedding Video).

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: कुछ लड़कियां बहुत शैतान होती हैं और वे अपनी शादी (Wedding Video) में भी बच्चों वाली हरकतें करने से बाज नहीं आती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर सैसी (Sassy Bride) और क्यूट दुल्हनों (Cute Bride Video) के कई वीडियो ट्रेंड (Trending Video) करते रहते हैं. इंस्टाग्राम रील्स (Instagram Reels Video) पर शेयर किया गया नॉटी दुल्हन (Naughty Bride Video) का यह वीडियो भी आपके चेहरे पर स्माइल जरूर ला देगा.

  1. कैमरा देख शैतानी करने लगी दुल्हन
  2. जीभ निकालकर सामने वाले को लगी चिढ़ाने
  3. हरकतों पर पापा ने लगाए ठहाके

जीभ निकालकर चिढ़ाने लगी दुल्हन

इंस्टाग्राम पर शादी के वीडियो (Wedding Video) खुब वायरल होते हैं (Viral Video). कुछ अकाउंट्स खासतौर पर सिर्फ शादियों के ही वीडियो अपलोड करते हैं. फिलहाल वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में एक दुल्हन कैमरे की तरफ देखकर जीभ निकालकर किसी को चिढ़ा रही है. दुल्हन ने ऐसी शैतानी भरी हरकत दूल्हे के साथ फेरे लेते समय की है.

पापा ने भी खूब लगाए ठहाके

फेरे लेने के बाद दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) मंडप के नीचे बैठे हुए थे. आगे की रस्मों के लिए दुल्हन के पापा दोनों का गठबंधन कर रहे थे. तभी वहां कोई ऐसी बात चली कि दुल्हन और उसके पापा अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर सके और ठहाके मारकर हंसने लगे. वीडियो (Funny Video) देखकर दुल्हन के कंफर्ट लेवल का अंदाजा लगाया जा सकता है.

यह भी पढ़ें- देवर की शादी से पहले जमकर नाचीं भाभी, सास ने भी खूब लगाए ठुमके

लोगों ने बताया क्यूट

इस वायरल वीडियो (Viral Video) को अब तक 14 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोग दुल्हन को क्यूट बता रहे हैं. वाकई दुल्हन (Bride Video) का ऐसा रूप किसी को भी पल भर में पसंद आ सकता है.

ऐसे वायरल वेडिंग वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news