Comedy Video: पत्नी ने पति को मारे थप्पड़ ही थप्पड़, मगर जब शख्स हाथ उठाने लगा तो वाइफ ने किया ऐसा
Advertisement
trendingNow11221134

Comedy Video: पत्नी ने पति को मारे थप्पड़ ही थप्पड़, मगर जब शख्स हाथ उठाने लगा तो वाइफ ने किया ऐसा

Wife Slaps Husband: घरेलू हिंसा शब्द सुनकर आपके दिमाग में पति (Husband) को पत्नी के ऊपर हाथ उठाए जाने की इमेज बनेगी. लेकिन जब इसका उल्टा होने लगे तब क्या होता है? इस गंभीर मुद्दे (Serious Issue) को थोड़ा लाइट बनाते हुए इस वायरल वीडियो (Viral Video) को एक बार जरूर देखें.

Comedy Video: पत्नी ने पति को मारे थप्पड़ ही थप्पड़, मगर जब शख्स हाथ उठाने लगा तो वाइफ ने किया ऐसा

Instagram Reel Made You Laugh: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. इस वीडियो के शुरुआत में एक पत्नी (Wife) को अपने पति पर हाथ उठाते हुए देखा जा सकता है. लेकिन इसके बाद जो हुआ उसने यूजर्स को खूब एंटरटेन (Entertain) किया है. 

पत्नी की ड्रामेबाजी देख पकड़ लेंगे अपना सिर

पत्नी को थप्पड़ मारने (Slap) से रोकने के लिए जैसे ही पति अपना हाथ उठाता है, पत्नी ऐसे चीखती है जैसे कि उसे प्रताड़ित (Torture) किया जा रहा है और वो बहुत मासूम है. चिल्लाने के बाद पत्नी दौड़ती हुई वहां से भाग जाती है. आपको भी इस मजेदार वीडियो (Comedy Video) को एक बार देखना चाहिए...

ये भी पढें: Traffic Police: बीच सड़क पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने किया ऐसा काम, लोग बन गए फैन

पति की हुई ऐसी की तैसी

पत्नी के इस रिएक्शन (Reaction) को देख पति की ऐसी की तैसी हो जाती है. पति बस जुल्म झेलता रहता है और कुछ भी नहीं कर पाता. बहुत से लोग इस शख्स की बेबसी (Helplessness) से कनेक्ट भी कर पा रहे हैं क्योंकि वो भी तो किसी ना किसी के पति ही होंगे. इस वीडियो में पत्नी की चालाकी देख लोगों की हंसी छूट गई. ये वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) पर तेजी से फैल रहा है.

ये भी पढें: Viral Video: इस मजेदार राइड को देखकर ललचाने लगेगा मन, VIDEO देख करना चाहेंगे ट्राई 

वीडियो ने खूब हंसाया

इस मजेदार वीडियो ने एक लाख से ज्यादा लोगों के लाइक्स (Likes) बंटोरे हैं. इस तरह के पति-पत्नी के लाइट झगड़ों के वीडियोज हमेशा लोगों को हंसाते रहते हैं. बहुत से लोगों ने कमेंट (Comment) कर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं.

LIVE TV

Trending news