Viral Video: मां से झगड़ा करने लगी 10 महीने की छोटी बच्ची, गुस्सा देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे
Advertisement
trendingNow11363687

Viral Video: मां से झगड़ा करने लगी 10 महीने की छोटी बच्ची, गुस्सा देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे

Mother Daughter Fight: वीडियो में एक पल आता है, जब आप देखेंगे तो बेहद खुश हो जाएंगे. छोटी बच्ची की प्रतिक्रिया अब लोगों के बीच काफी वायरल हो रही है. उसकी मां बच्ची को कागज खाने से रोक रही है, और इस दौरान वह ऐसे रिएक्शन दे रही है जिसे देखकर आपका मूड अच्छा हो जाएगा. 

 

Viral Video: मां से झगड़ा करने लगी 10 महीने की छोटी बच्ची, गुस्सा देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे

Mother Daughter Viral Video: एक बच्चे और उसकी मां के बीच एक प्यारा-सा पल हाल ही में ऑनलाइन पोस्ट किया गया था. इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाने के बाद से वीडियो ने लोगों का ध्यान खींचा और उन्हें मुस्कुराने पर मजबूर कर दिया. वीडियो में एक पल आता है, जब आप देखेंगे तो बेहद खुश हो जाएंगे. छोटी बच्ची की प्रतिक्रिया अब लोगों के बीच काफी वायरल हो रही है. उसकी मां बच्ची को कागज खाने से रोक रही है, और इस दौरान वह ऐसे रिएक्शन दे रही है जिसे देखकर आपका मूड अच्छा हो जाएगा. 

मां से झगड़ा करने लगी छोटी बच्ची

वीडियो को इंस्टाग्राम पेज projectparenthood_ पर पोस्ट किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'एक बच्चे के साथ जीवन... मुझे आपको सुरक्षित रखने के लिए माफ करें!' मां ने कैप्शन में ऐसा इसलिए कहा क्योंकि छोटी बच्ची एक कागज का टुकड़ा खाना चाहती थी, लेकिन मां उसके स्वास्थ्य का ख्याल रखते हुए ऐसा नहीं करने दिया. इस बात पर बच्ची बेहद ही गुस्सा करने लगी और जोर-जोर से अपनी मां पर चिल्लाना शुरू कर दिया.

कागज के टुकड़े को खाना चाहती थी बच्ची

वीडियो की शुरुआत कागज का एक टुकड़ा पकड़े हुए एक बच्ची को बिस्तर पर बैठे होने के साथ हुआ. उसकी मां को यह कहते हुए सुना जाता है कि उसे कागज नहीं खाना चाहिए. जिस पर बच्ची के चेहरे पर गुस्सा साफ नजर आता है और अपनी मां पर चिल्लाने लगी. पूरा वीडियो बेहद ही क्यूट है जो वीडियो को देखने में आनंदित करती है.

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

वीडियो कुछ दिन पहले पोस्ट किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से वीडियो को 5.6 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. शेयर को करीब 44,000 लाइक्स भी मिले हैं. वीडियो ने लोगों को विभिन्न टिप्पणियों को पोस्ट करने के लिए भी प्रेरित किया है. कई लोगों ने दिल वाले और जोर से हंसने वाले इमोटिकॉन्स पर भी अपनी प्रतिक्रियाएं दिखाईं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news