Video: बादशाह के गाने पर अमेरिकी शख्स ने किया करारा डांस, यूजर ने कहा- यही है भारत का जलवा
Advertisement

Video: बादशाह के गाने पर अमेरिकी शख्स ने किया करारा डांस, यूजर ने कहा- यही है भारत का जलवा

वीडियो में जो अमेरिकी शख्स अपने जबरदस्त डांस से लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं. उनका नाम रिकी पॉन्ड (Ricky Pond) है. अपने डांस की वजह से वह भारत में काफी फेमस हैं.

screenshot image

Amazing Dance Craze Video: कुछ लोगों को डांस (Dance Video) का बहुत शौक होता है. वहीं कुछ लोग डांस के लिए इतने क्रेजी होते हैं कि वह डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल देते हैं. आज हम आपको डांस का एक वीडियो (Dance) दिखाने जा रहे हैं, जिसमें एक अमेरिकी शख्स भारतीय सिंगर बादशाह के गाने पर डांस करता दिखाई दे रहा है. इस शख्स का डांस देखकर आपको लगेगा कि इसने बॉलीवुड स्टाइल डांस सीखा हुआ है.

  1. बादशाह के गाने पर अमेरिकी शख्स ने किया डांस
  2. रिकी पॉन्ड ने बेटे के साथ किया जबरदस्त डांस
  3. इंस्टाग्राम पर साढ़े चार लाख से ज्यादा फॉलोवर्स

भारत में काफी फेमस हैं रिकी पॉन्ड

बता दें कि वीडियो में जो अमेरिकी शख्स अपने जबरदस्त डांस से लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं. उनका नाम रिकी पॉन्ड (Ricky Pond) है. अपने डांस की वजह से वह भारत में भी काफी फेमस हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर लोग उनसे डांस की डिमांड करते रहते हैं. रिकी पॉन्ड (Ricky Pond) का इंस्टाग्राम अकाउंट बॉलीवुड गानों के डांस वीडियोज से भरा पड़ा है. 

ये भी पढ़ें- चलती ट्रेन में खतरनाक स्टंट करते दिखे दो स्कूली बच्चे, लड़की का Video देखकर रह जाएंगे दंग

बादशाह के गाने 'जुगनू' पर जबरदस्त डांस

रिकी पॉन्ड इस बार रैपर बादशाह के नए गाने 'जुगनू' (Jugnu) पर झन्नाटेदार डांस करते दिखाई दे रहे हैं. खास बात यह है कि इस बार उनके साथ उनका बेटा भी डांस कर रहा है. इस वीडियो में बाप-बेटे की जोड़ी ने धूम मचा दी है. रिकी पॉन्ड का उनके बेटे के साथ डांस वीडियो काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. देखें वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ricky Pond (@ricky.pond)

डांसिंग डैड के नाम से हैं मशहूर

रिकी पॉन्ड अपने जबरदस्‍त डांस स्‍टेप्‍स की वजह से 'डांसिंग डैड' के तौर पर मशहूर हैं. रिकी पॉन्‍ड के जबरदस्त डांस की वजह से उनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग भी अच्छी-खासी है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 4 लाख 52 हजार लोग फॉलो करते हैं. उन्होंने कुछ दिनों पहले 'बचपन का प्यार' गाने पर भी गजब का डांस किया था. 'बचपन का प्यार' वाले गाने पर उनका डांस काफी ज्यादा पसंद किया गया था.

ये भी पढ़ें- Viral Video: गैंडा कर रहा था छेड़छाड़, देखिए जिराफ ने लात मारकर कैसे सिखाया सबक

बता दें कि रिकी पॉन्ड का जब भी कोई वीडियो सामने आता है, लोग उस पर जमकर कमेंट करते हैं. उनका बादशाह के गाने वाला डांस वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा, 'यही है भारत का जलवा.'  एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह डांस किसी के भी चेहरे पर मुस्कान ला सकता है.' बहुत सारे लोगों ने रिकी पॉन्ड के डान्स की जमकर तारीफ की है.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news