क्लासरूम में प्रपोज करने वाले लड़के को लड़की से मिला ऐसा धोखा, जिंदगीभर रखेगा याद; देखें Video
Advertisement
trendingNow11569312

क्लासरूम में प्रपोज करने वाले लड़के को लड़की से मिला ऐसा धोखा, जिंदगीभर रखेगा याद; देखें Video

Proposal In Classroom: हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं जिसमें एक लड़का एक लड़की को लाल गुलाब देकर प्रपोज करता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की उसके प्रपोजल को रिजेक्ट कर देती है और फिर

 

क्लासरूम में प्रपोज करने वाले लड़के को लड़की से मिला ऐसा धोखा, जिंदगीभर रखेगा याद; देखें Video

Trending Video: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि फरवरी महीना प्यार का महीना होता है और इस महीने में एक ऐसा सप्ताह होता है जिसमें दुनियाभर के लिए प्रेमी-प्रेमिका अपने चाहने वाले को अपने प्यार का इजहार करते हैं. वैलेंटाइन डे आने ही वाला है और दुनिया भर के लवबर्ड्स बहुत उत्साह के साथ 'लव वीक' मना रहे हैं. इस 'लव वीक' को लवबर्ड्स अपने प्यार का इजहार करने के लिए अच्छा समय मानते हैं. हालांकि, इजहार के बाद का एक सीन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की ने लड़के को सरेआम धोखा दिया.

लड़के ने प्रपोज करने के लिए किया ऐसा काम

फिलहाल, हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं जिसमें एक लड़का एक लड़की को लाल गुलाब देकर प्रपोज करता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की उसके प्रपोजल को रिजेक्ट कर देती है और फिर ऐसा सीन देखने को मिलता है जिसका आप भरोसा नहीं कर सकते. जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लाल टी-शर्ट में एक लड़का क्लासरूम के अंदर एक लड़की के पास खड़ा है, जबकि लड़की डेस्क पर आराम से टेक लगाकर खड़ी होती है. इस बीच, कई अन्य स्टूडेंट्स दोनों की बातचीत को अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड कर रहे होते हैं.

 

 

लड़की ने गुस्से में सभी के सामने कर दिया रिजेक्ट

लड़का बातचीत के दौरान पीछे एक हाथ में लाल गुलाब छिपाए नजर आ रहा है. हालांकि, हल्ला-गुल्ला की वजह से आवाज साफ सुनाई नहीं दे रही है, लड़का लड़की को प्रपोज करता है, लेकिन इस दौरान लड़की उसके प्रपोजल को एसेप्ट करने के मूड में नहीं दिखाई दे रही होती. लड़के ने बेहद ही प्यार से लड़की को गुलाब गिफ्ट करने के लिए अपना हाथ बढ़ाता है. हालांकि, बात नहीं बन पाती और लड़की गुलाब छीनती है. रिजेक्शन पर गुस्सा होकर लड़का लड़की पर गुलाब फेंकता है, जबकि लड़की ने उसके ऊपर बैग फेंकने का प्रयास किया. इसे ट्विटर पर @gharkekalesh नाम की अकाउंट पर शेयर किया गया है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news