प्रेशर कुकर से कपड़ा प्रेस करती हुई दिखी लड़की, Video देख लोगों के खुले रह गए मुंह
Advertisement
trendingNow12154649

प्रेशर कुकर से कपड़ा प्रेस करती हुई दिखी लड़की, Video देख लोगों के खुले रह गए मुंह

Pressure Cooker: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें कपड़े प्रेस करने के लिए प्रेशर कुकर इस्तेमाल करने का खतरा दिखाया गया है. वीडियो में, शुभांगी पंडित ने एक महिला को प्रेशर कुकर गर्म करके उससे शर्ट प्रेस करते हुए दिखाया है.

 

प्रेशर कुकर से कपड़ा प्रेस करती हुई दिखी लड़की, Video देख लोगों के खुले रह गए मुंह

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें कपड़े प्रेस करने के लिए प्रेशर कुकर इस्तेमाल करने का खतरा दिखाया गया है. वीडियो में, शुभांगी पंडित ने एक महिला को प्रेशर कुकर गर्म करके उससे शर्ट प्रेस करते हुए दिखाया है. ये तरीका बहुत खतरनाक है. प्रेशर कुकर कपड़े इस्त्री करने के लिए नहीं बनाए जाते हैं और इनसे गंभीर चोट या दुर्घटना हो सकती है. सोशल मीडिया यूजर्स लोगों से सुरक्षा को ध्यान में रखने और इस तरीके को अपनाने से बचने की अपील कर रहे हैं. सुरक्षित और आसान प्रेस के लिए हमेशा एक अच्छे प्रेस का इस्तेमाल करने की सलाह दी जाती है.

प्रेशर कुकर से प्रेस किया शर्ट

वीडियो में महिला को प्रेशर कुकर को स्टोव पर गर्म करते हुए और फिर कपड़े को प्रेस करने के लिए उसकी सतह का इस्तेमाल करते हुए दिखाया गया है. यह तरीका खतरनाक हो सकता है. सोशल मीडिया यूजर्स इस खतरनाक तरीके को अपनाने से लोगों को सख्ती से मना कर रहे हैं. कई लोगों ने इस वीडियो पर टिप्पणी करते हुए कहा कि यह तरीका बेहद खतरनाक है. इसके साथ ही, कुछ लोगों ने इस तरीके को "देसी जुगाड़" और "क्रिएटिविटी" भी कहा है. हालांकि, यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि सुरक्षा हमेशा सबसे महत्वपूर्ण है और ऐसे खतरनाक तरीकों को अपनाने से बचना चाहिए.ॉ

 

 

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा गया है और कई लोगों ने इस पर कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा, "देसी जुगाड़!" दूसरे यूजर ने कहा, "इनके क्रिएटिवटी को सलाम!" तीसरे यूजर ने मजाक में लिखा, "ये तो साइंस समझ गई हैं, खासकर फिजिक्स." चौथे यूजर ने मजाक में लिखा, "इस नए आइडिया के लिए शुक्रिया. जो लोग आखिरी समय में कपड़े प्रेस करना याद रखते हैं, उनके बहुत काम आएगा!"

Trending news