बादलों के ऊपर जाकर दो हॉट एयर बैलून के बीच रस्सी पर चलने लगा शख्स, Video ने उड़ाए होश
Advertisement

बादलों के ऊपर जाकर दो हॉट एयर बैलून के बीच रस्सी पर चलने लगा शख्स, Video ने उड़ाए होश

Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से दो हॉट एयर बैलून्स के बीच मौजूद रस्सी पर चलने का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

बादलों के ऊपर जाकर दो हॉट एयर बैलून के बीच रस्सी पर चलने लगा शख्स, Video ने उड़ाए होश

हम अक्सर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स (Guinness World Records) के इंस्टाग्राम पर होश उड़ा देने वाले वीडियो को देखते हैं. इन वीडियोज में दुनियाभर के लोग तरह-तरह के क्रेजी वर्ल्ड रिकॉर्ड्स बनाते हैं. इनमें से कई वीडियो ऐसे होते हैं, जिसे देखने के बाद भरोसा कर पाना मुश्किल होता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स को हवा में उड़ते हॉट एयर बैलून्स के बीच बंधी रस्सी पर नंगे पांव चलकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाते देखा जा सकता है.

  1. इस शख्स ने हवा में बनाया अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड
  2. राफेल ज़ुग्नो ब्रिडी के नाम हाइएस्ट स्लैकलाइन वॉक
  3. इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

इस शख्स ने हवा में बनाया अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड

वह शख्स राफेल जुग्नो ब्रिडी (Rafael Zugno Bridi) है, जिसने 1,901 मीटर या लगभग 6,236 फीट पर सबसे अधिक स्लैकलाइन वॉक (Slackline Walk) का रिकॉर्ड तोड़ा. वीडियो में देखा जा सकता है कि राफेल एक हॉट एयर बैलून से दूसरे हॉट एयर बैलून तक पहुंचने के लिए रस्सी पर सावधानी से कदम उठाता है. पोस्ट को 76k से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

देखें वीडियो- 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guinness World Records (@guinnessworldrecords)

 

इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स (GWR) ने इंस्टाग्राम वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'राफेल जुग्नो ब्रिडी द्वारा हाइएस्ट स्लैकलाइन वॉक- 1,901 मीटर (6,236 फीट)'. जीडब्ल्यूआर ने यह भी लिखा, 'इस उपलब्धि ने @rafabridi को हाइएस्ट हाईलाइन (पुरुष), फ्री सोलो (ISA-verified) के लिए रिकॉर्ड खिताब भी अर्जित किया.'

Trending news