Viral Video: घर के अंदर लड़की दिखा रही थी ऐसा टैलेंट, आवाज सुनकर पड़ोस के बच्चे आए और फिर
Advertisement
trendingNow11351271

Viral Video: घर के अंदर लड़की दिखा रही थी ऐसा टैलेंट, आवाज सुनकर पड़ोस के बच्चे आए और फिर

Piano Video: जैसा कि हम वीडियो की शुरुआत में देख सकते हैं कि एक महिला टेक्स्ट इंसर्ट के जरिए कैमरे पर यह बताती है कि उसे अपने पूरे जीवन में अक्सर बताया जाता था कि कोई भी उसके पियानो बजाने पर ध्यान नहीं देता.

 

Viral Video: घर के अंदर लड़की दिखा रही थी ऐसा टैलेंट, आवाज सुनकर पड़ोस के बच्चे आए और फिर

Woman Plays The Piano: कभी-कभी जब हम मधुर आवाजों को सुनते हैं तो उसकी तरफ ही खींचे चले जाते हैं. हालांकि, बच्चों में कौतूहल होती है और वह तुरंत ही यह जानने का प्रयास करते हैं कि आखिर मधुर आवाज कहां से आ रही है. वह उस ओर जाने को सोचते हैं, जहां से आवाज आ रही होती है. ठीक ऐसा ही इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में देखने को मिला और तब से यह हर जगह वायरल हो रहा है.

लड़की की पियानो की आवाज सुनकर आए बच्चे

जैसा कि हम वीडियो की शुरुआत में देख सकते हैं कि एक महिला टेक्स्ट इंसर्ट के जरिए कैमरे पर यह बताती है कि उसे अपने पूरे जीवन में अक्सर बताया जाता था कि कोई भी उसके पियानो बजाने पर ध्यान नहीं देता. लेकिन यह सब तब बदल गया जब उसके पड़ोस के दो बच्चे उसके पास आने लगे और उसे पियानो बजाते हुए सुनने लगे. इसने उसे खुश कर दिया इसलिए उसने अपने सीसीटीवी कैमरे से कुछ फुटेज लिए और इसे शेयर किया, जो अब बड़े पैमाने पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के साथ साझा किए गए कैप्शन में लिखा, 'न होने से अच्छा है कि ऑडियंस दो ही हो.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kellyann (@kellyann)

पड़ोस के बच्चे आकर खिड़की से झांकने लगे

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की अपने पियानो पर एक लंबे नोट को बजा रही थी. तभी दो पड़ोस के बच्चे आए और दरवाजे पर मौजूद खिड़की के माध्यम से देखने की कोशिश करने लगे. पड़ोस के दोनों बच्चे इतने एक्साइडेट थे और जानना चाहते थे कि आखिर अंदर क्या हो रहा है. उन्हें एक मधुर आवाज सुनाई दे रही थी. 27 अगस्त को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक पांच लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

वीडियो देखकर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'मैं अपने पड़ोसी को इस तरह गिटार बजाते हुए सुनता था. यह मेरे दिन का मुख्य आकर्षण था.' एक अन्य यूजर ने कहा, 'मैं अपनी खिड़की पर अपने ट्रंबोन का अभ्यास करना चाहता हूं तो एक बूढ़ी महिलाएं आकर चिल्लाती है और मेरे सेशन को बर्बाद कर देती है.' एक तीसरे ने लिखा, 'जब मैं पियानो बजाता सुनता हूं तो मैं हमेशा रुक जाता हूं.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news