Kacha Badam से मशहूर हुए भुबन बड्याकर का नया सॉन्ग आया सामने, Video में कही ये बात
Advertisement

Kacha Badam से मशहूर हुए भुबन बड्याकर का नया सॉन्ग आया सामने, Video में कही ये बात

Bhuban Badyakar New Video: हम कभी सोच भी नहीं सकते कि सोशल मीडिया ने कितने लोगों की जिंदगी बदली है. ऐसे ही एक शख्स हैं भुबन बड्याकर, जो मूंगफली बेचते थे लेकिन अनोखे अंदाज में.

Kacha Badam से मशहूर हुए भुबन बड्याकर का नया सॉन्ग आया सामने, Video में कही ये बात

Bhuban Badyakar New Song: सोशल मीडिया में लोगों की जिंदगी बदलने की ताकत है. इतने सारे लोग सोशल मीडिया के लिए कंटेंट बनाकर पोस्ट करते हैं और किस्मत से एक वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें सक्सेस और पॉपुलैरिटी रातोंरात मिल जाती है. पिछले कुछ सालों में कई ऐसी पर्सनैलिटी देखने को मिली हैं, जो न सिर्फ अपने अनोखे अंदाज के लिए पॉपुलर हो गए बल्कि लंबे समय तक सुर्खियां भी बटोरीं. भारत में छोटे व दूरदराज के क्षेत्रों के कई लोगों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करके सुर्खियों बटोरीं हैं. हम कभी सोच भी नहीं सकते कि सोशल मीडिया ने कितने लोगों की जिंदगी बदली है. ऐसे ही एक शख्स हैं भुबन बड्याकर, जो मूंगफली बेचते थे लेकिन अनोखे अंदाज में.

कच्चा बादाम के बाद अब नए फ्लेवर में भुबन

मूंगफली बेचने वाले भुबन बड्याकर ने एक ऐसा गाना गाया, जिनके वीडियो ने रातों-रात इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था. भुबन बड्याकर ने 'कच्चा बादाम' (Kacha Badam) गाकर देशभर में एक स्टार बन गए. उनका गाया हुआ गाना तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कॉपी किया जाने लगा. यहां तक कि उनके गाने को लोगों ने इतना सराहा कि सेंशनल स्टार बन गए. कई महीनों के बाद अब उनका एक और नया गाना सामने आया है, लेकिन अभी तक इस गाने को ऑफिशियल रिलीज नहीं किया गया. हालांकि, उन्होंने अपने नए गाने की तैयारी कर ली है. तो आइए देखते हैं:

देखें वीडियो-

 

नए गाने से फिर से वायरल होने के लिए तैयार

बीरभूम के दुबराजपुर प्रखंड के लक्षिनारायणपुर ग्राम पंचायत के कुरालजुरी गांव के भुबन बड्याकर का गाना 'कच्चा बादाम' सोशल मीडिया पर लाखों दर्शकों तक पहुंचने के बाद पॉपुलर हुआ. दुनिया भर के लोगों ने उनके 'कच्चा बादाम' पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया. सारी प्रसिद्धि पाने के बाद एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना में भुवन बड्याकर थोड़ी देर के लिए रडार से बाहर हो गए. लेकिन, वह एक और धमाके के साथ वापस आ गए हैं. उन्होंने काली पूजा के सीजन के दौरान एक नया गीत जारी किया. उन्होंने कथित तौर पर यह भी कहा कि वह और गाने रिलीज करने जा रहे हैं. उन नए गानों में से एक जो अभी तक रिलीज नहीं हुआ है वह मीडिया तक पहुंच गया है. नए गाने में भुबन बड्याकर गाएंगे कि कैसे वह अब मूंगफली नहीं बेच रहे हैं.

किस टॉपिक पर भुबन का नया गाना

रिपोर्ट्स के मुताबिक, भुबन बड्याकर इस साल एक नया गाना रिलीज करेंगे. इस गाने का नाम 'एकन अमी बेची ना बादाम' होगा, जिसका अर्थ है 'मैं अब मूंगफली नहीं बेच रहा हूं.' इसके अलावा उन्होंने इस गाने में इस बात पर भी प्रकाश डाला कि कैसे उनकी जिंदगी बदल गई है और कैसे वह एक सेलिब्रिटी बन गए हैं. देखते हैं कि भुबन बड्याकर इस बार अपनी वायरल आवाज से क्या कमाल करते हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news