Viral Video: मंजिल से कुछ दूर पहले गिरा खिलाड़ी, हादसे में लगी भयानक चोट

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर एक खिलाड़ी (Sports Person) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस शॉकिंग वीडियो (Shocking Video) में एक शख्स काफी ऊंचाई से नीचे गिर जाता है.

Viral Video: मंजिल से कुछ दूर पहले गिरा खिलाड़ी, हादसे में लगी भयानक चोट
फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: टोक्यो में चल रहे ओलंपिक्स (Tokyo Olympics 2021) के बीच खेल के कई वीडियो (Game Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहे हैं. खेल कई तरह के होते हैं और उनमें हार-जीत भी लगी रहती है. कई बार किसी खेल या प्रतियोगिता (Competition) के बीच खिलाड़ियों के साथ हादसे हो जाते हैं, जिनमें वे गंभीर रूप से घायल तक हो जाते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर किसी प्रतियोगिता का ऐसा ही दर्दनाक और चौंकाने (Shocking Video) वाला वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है.

मंजिल से कुछ दूर था खिलाड़ी

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर किसी प्रतियोगिता का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें एक स्पोर्ट्स पर्सन (Sports Person) रस्सी की मदद से काफी ऊंचाई पर चढ़ने की कोशिश कर रहा है. वह काफी ऊंचाई तक पहुंच चुका था और मंजिल से कुछ ही लम्हों की दूरी पर था. लेकिन तभी रस्सी के टूट जाने से वह धड़ाम से नीचे गिर गया.

तेज चीख के साथ गिरा नीचे

इस वीडियो (Game Video) में रस्सी के सहारे ऊपर चढ़ रहा शख्स रस्सी के टूटते ही जमीन पर गिर जाता है (Accident Video). गिरते ही वह काफी दर्द और तेज आवाज में चीखने लग जाता है. उसकी चीख से साफ पता चल रहा है कि उसके काफी तेज चोट लगी है. पास खड़ा शख्स उससे पूछता है कि क्या हुआ. लेकिन वह इतने दर्द में होता है कि कराहने के सिवाय कुछ बोल ही नहीं पाता है.

यह भी पढ़ें- अपनी बारात खुद लेकर आई दुल्हन, वीडियो में देखिए धमाकेदार एंट्री

लोगों ने जताई हमदर्दी

इस वीडियो (Game Video) को सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा (IPS Rupin Sharma) ने शेयर किया है. 30 सेकंड के इस वीडियो पर आने वाले कमेंट्स में लोगों की हमदर्दी साफ झलक रही है. सोशल मीडिया यूजर्स को डर है कि कहीं खिलाड़ी की हड्डी न टूट गई हो.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.