WATCH: नदी में घुसे टूरिस्‍ट व्‍हीकल में थे 20 सैलानी, पानी बढ़ता गया, ट्रक धंसता गया; देखकर लगेगा डर
Advertisement
trendingNow11514925

WATCH: नदी में घुसे टूरिस्‍ट व्‍हीकल में थे 20 सैलानी, पानी बढ़ता गया, ट्रक धंसता गया; देखकर लगेगा डर

Mud Viral Video: वीडियो में नोटिस करेंगे तो पता चलेगा कि आधे से ज्यादा लोग दलदल वाले कीचड़ में गिर गए, जबकि कुछ ऐसे थे जो ट्रक के ऊपर खुद को गिरने से बचा रहे थे. हालांकि, ड्राइवर भी खुद को बचाने की कोशिश में लगा हुआ था लेकिन तभी...

 

WATCH: नदी में घुसे टूरिस्‍ट व्‍हीकल में थे 20 सैलानी, पानी बढ़ता गया, ट्रक धंसता गया; देखकर लगेगा डर

Shocking Video: दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जिन्हें एडवेंचर लाइफ ज्यादा इंटरेस्टेंट लगती है. जंगलों में जाना, स्टंट करना, टफ सिचुएशन से गुजरना आदि कई ऐसी चीजें हैं जिन्हें देखकर आम लोग सिहर जाते हैं. विदेश में कई सारे ऐसे लोग हैं, जिन्हें हर वीकेंड ऐसा ही करना होता है और उन्हें एडवेंचर लाइफ में काफी मजा आता है. सोशल मीडिया पर आपको ऐसे कई वीडियो देखने को मिल जाएंगे, लेकिन एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें दर्जनों लोग एक अनोखा एक्सपीरियंस लेने के लिए उमड़ पड़े. आपको यकीन नहीं होगा कि मॉन्स्टर ट्रक की छत पर करीब दो दर्जन लोग खड़े हुए थे और वह बिना गिरे एक दलदल को पार करना चाहते थे.

मौत के सामने जाकर बाल-बाल बचे दर्जनों लोग

हालांकि, इस स्टंट में जान का भी खतरा था, लेकिन लोगों में एडवेंचर करना क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा था. वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि मॉन्स्टर ट्रक के ऊपर कई सारे लोग खड़े थे और वह ट्रक दलदल में जाने को तैयार थी. कुछ ही सेकेंड में कई सारे लोगों के साथ व ट्रक आगे बढ़ती है और दलदल में घुसे. शुरुआत में कीचड़ में घुसते वक्त तो लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला, लेकिन कुछ ही सेकेंड बाद यह एडवेंचर एक हादसे में बदल गया. ट्रक जैसे ही गहराई में घुसी तो उसका टायर डिस्बैलेंस हो गया और फिर ट्रक के ऊपर खड़े दर्जनों लोग दलदल में गिर पड़े.

देखें वीडियो-

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

वीडियो में नोटिस करेंगे तो पता चलेगा कि आधे से ज्यादा लोग दलदल वाले कीचड़ में गिर गए, जबकि कुछ ऐसे थे जो ट्रक के ऊपर खुद को गिरने से बचा रहे थे. हालांकि, ड्राइवर भी खुद को बचाने की कोशिश में लगा हुआ था. वीडियो के आखिर में आप देखेंगे कि जो लोग कीचड़ में गिर वह खुद को बचाने के लिए तैरना शुरू कर दिया और फिर किनारे पर आने की कोशिश करने लगे. हालांकि, मॉन्स्टर ट्रक वहीं पर फंसा हुआ था. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को जमकर देखना पसंद कर रहे हैं. @BornAKang नाम के यूजर ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया और अब तक 6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news