Viral Video: लड़कियों को छोटे कपड़े पहने देख महिला को आया गुस्सा, बोली- इनका तो रेप हो जाना चाहिए

वहीं महिला की बात सुनकर कुछ लड़कियों को गुस्सा आ जाता है जो उस महिला के पीछे-पीछे एक स्टोर में जाती हैं और महिला का वीडियो बनाते हुए उसे खूब खरी-खोटी सुनाती हैं.

Viral Video: लड़कियों को छोटे कपड़े पहने देख महिला को आया गुस्सा, बोली- इनका तो रेप हो जाना चाहिए
इस दौरान कुछ अन्य लड़कियां भी महिला पर जमकर गुस्सा उतारते हुए दिखती हैं (फोटो साभारः फेसबुक)

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर इन दिनों एक महिला का हैरान कर देने वाला वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक अधेड़ उम्र की महिला छोटे कपड़े पहनने वाली लड़कियों पर कुछ ऐसी टिप्पणियां करती दिखाई दे रही है, जो वाकई लोगों को परेशान करने वाला है. वायरल वीडियो में महिला कुछ लड़कियों से लड़ाई करते हुए यह कहती है कि 'ये लड़कियां लड़कों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए जान-बूझकर छोटे कपड़े पहनती हैं, नेकेड होकर रास्ते पर घूमती हैं और जब कोई कुछ कहता है तो उन्हें थप्पड़ मार देती हैं. ऐसी लड़कियों का तो रेप किया जाना चाहिए.'

VIDEO: नेहा कक्कड़ ने फिर किया अपनी अदाओं से घायल, 41 लाख से ज्यादा मिले व्यूज!

दूसरी महिला ने महिला को लगाई फटकार
वहीं महिला की बात सुनकर कुछ लड़कियों को गुस्सा आ जाता है जो उस महिला के पीछे-पीछे एक स्टोर में जाती हैं और महिला का वीडियो बनाते हुए उसे खूब खरी-खोटी सुनाती हैं. इसी दौरान एक अन्य महिला भी उस औरत की बातों के बारे में जानकर उसे माफी मांगने की सलाह देती है. महिला उससे कहती है कि एक औरत होकर वह किसी दूसरी औरत के बारे में ऐसा कैसे बोल सकती है. यह किसी भी लड़की का अधिकार है कि वह जो चाहे वह पहन सकती  है. अगर वह छोटे कपड़े पहनना चाहती है तो छोटे कपड़े पहन सकती है और अगर बिकनी पहनकर घूमना चाहे तो बिकनी पहन सकती है. यह पूरी तरह से उस लड़की की मर्जी पर निर्भर करता है.

वायरल VIDEO : PUBG की ऐसी दीवानगी, शादी और दुल्‍हन को भूल गेम खेलने में हुआ मस्‍त

लड़कियों ने महिला पर निकाला गुस्सा
वहीं इस दौरान कुछ अन्य लड़कियां भी महिला पर जमकर गुस्सा उतारते हुए दिखती हैं. महिला वीडियो में कहती हुई नजर आ रही है कि 'क्या आप कोई रिकॉर्डिंग कर रही हैं. हैलो दोस्तों, ये लड़कियां छोटे-छोटे कपड़े पहनकर लड़कों के रेप के लिए प्रोत्साहित करना चाहती हैं. इनकी ड्रेस देखकर यह समझ नहीं आता कि इन्होंने कपड़े पहने हैं या अपना रेप कराने के लिए नेकेड होकर बाहर निकल रही हैं. ' वहीं महिला की बात सुनकर एक लड़की यह भी कहती है कि यहां मौजूद लड़कियों को छोड़ दीजिए और लड़कों से पूछिए कि गलत कौन है. इस पर महिला भड़क जाती है और पुलिस को बुलाने की बात कहती है.

सोशल मीडिया को बहुत खतरनाक मानते हैं अमिताभ बच्चन, ब्लॉग में कही बड़ी बात!

बता दें दिल्ली की इस घटना का यह वीडियो को शिवानी गुप्ता नाम की लड़की ने फेसबुक पर शेयर किया, जिसमें लिखा था, ''दोस्तों, आज मेरी कुछ फ्रेंड्स को मुझे एक महिला द्वारा एक रेस्तरां में एक छोटी पोशाक पहनने के लिए परेशान किया गया था. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे महिला लड़कों को हमारा रेप करने के लिए संबोधित किया, क्योंकि हमने शॉर्ट कपड़े पहन रखे थे. महिला की बात  सुनकर मुझे लगा कि इसकी गंदी मानसिकता के खिलाफ हमें कुछ बोलना चाहिए. इसलिए हमने यह वीडियो बनाया. इस दौरान हमने महिला को माफी मांगने का मौका भी दिया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. बता दें सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अभी तक हजारों बार देखा जा चुका है. जिसे देखकर लोग महिला की मानसिकता पर सवाल उठा रहे हैं.