किसी 5 स्टार होटल रूम से कम नहीं है ये वॉशरूम! शख्स ने अपने घर में बनाया तो लोगों ने कहा ऐसा
Advertisement
trendingNow11974048

किसी 5 स्टार होटल रूम से कम नहीं है ये वॉशरूम! शख्स ने अपने घर में बनाया तो लोगों ने कहा ऐसा

Hi-Fi Washroom: एक वॉशरूम को इतना हाईटेक बनाया गया है कि देखने में लग रहा है कि यह कोई बेडरूम है. इस वॉशरूम में पंखा, लाइटिंग और गाना सुनने के लिए स्पीकर भी लगा हुआ है.

किसी 5 स्टार होटल रूम से कम नहीं है ये वॉशरूम! शख्स ने अपने घर में बनाया तो लोगों ने कहा ऐसा

Washroom Viral: एक वॉशरूम को इतना हाईटेक बनाया गया है कि देखने में लग रहा है कि यह कोई बेडरूम है. इस वॉशरूम में पंखा, लाइटिंग और गाना सुनने के लिए स्पीकर भी लगा हुआ है. इसके अलावा, इस वॉशरूम में एक बड़ा सा शीशा भी लगाया गया है, जिससे पूरा कमरा नजर आ रहा है. इस वॉशरूम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग बेहद ही हैरान हैं. लोगों का कहना है कि उन्होंने ऐसा वॉशरूम पहले कभी नहीं देखा है. इस वॉशरूम को तैयार करने वाले शख्स की लोग तारीफ कर रहे हैं.

वॉशरूम में स्पीकर, लाइटिंग, घड़ी और बहुत कुछ

वीडियो में देखा जा सकता है कि वॉशरूम की दीवारें टाइल्स की हैं और जमीन पर मार्बल्स लगे हुए हैं. वॉशरूम में कई बड़े सीनरी लगे हुए हैं और साथ में एक घड़ी भी लगा हुआ है. इतना ही नहीं, वॉशरूम में बदबू न हो और गंदा न हो; इसके लिए नो स्मोकिंग का पोस्टर भी लगाया है. वॉशरूम में एक बाल्टी भी रखी हुई है. वॉशरूम इतना क्लीन है कि किसी को भी यही लगेगा कि क्या ये कोई बेडरूम है. टब के सामने एक बड़ा सा शीशा लगा हुआ है, जिससे पूरा कमरा नजर आ रहा है. वॉशरूम में एक पंखा भी लगा हुआ है, जो गर्मी में राहत देता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netizeniseng (@netizeniseng)

 

वीडियो पर कई सारे लोगों ने दी प्रतिक्रिया

वॉशरूम में लाइटिंग भी बहुत अच्छी है. वॉशरूम में गाना सुनने के लिए एक स्पीकर भी लगा हुआ है. इस स्पीकर से लोग अपने पसंदीदा गाने सुन सकते हैं. वीडियो देखने के बाद लोगों ने कहा कि यह वॉशरूम किसी सपनों के घर जैसा है. लोगों का कहना है कि वे इस तरह के वॉशरूम में नहाने के लिए बहुत खुश होंगे. इस वॉशरूम को तैयार करने वाले शख्स ने खास तरीके से डिजाइन किया है. इस वॉशरूम को देखकर लोगों को यह सोचने पर मजबूर होना पड़ रहा है कि भविष्य में वॉशरूम कितने हाईटेक हो जाएंगे. इस वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी.

Trending news