Wedding Video: दुल्हन की बहनों ने डांस से लूट ली महफिल, देखकर दिल हार बैठे इंटरनेट यूजर्स
Advertisement

Wedding Video: दुल्हन की बहनों ने डांस से लूट ली महफिल, देखकर दिल हार बैठे इंटरनेट यूजर्स

Wedding Dance Video: दुल्हन की बहनें अपने डांस से महफिल लूटती नजर आ रही हैं. वह अपने पसंदीदा गाने पर जमकर नाचती दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो यूजर्स को मंत्रमुग्ध कर रहा है.

social media

Wedding Dance Video: शादी के मौके पर दुल्हन की बहनें अपने डांस परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीतने की कोशिश करती हैं. दुल्हन की बहनें महीनों पहले से डांस के लिए तैयारियां करती रहती हैं और फिर शादी के दिन अपने डांस से दूल्हा समेत बारातियों और मेहमानों का दिल जीत लेती हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दुल्हन की बहनें शादी के मौके पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.

दुल्हन की बहनों ने लूट ली महफिल

वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन की बहनें अपने डांस से महफिल लूटती नजर आ रही हैं. वह अपने पसंदीदा गाने पर जमकर नाचती दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो यूजर्स को मंत्रमुग्ध कर रहा है. वीडियो में दुल्हन की बहनें अपनी सहेलियों के साथ स्टेज पर लाजवाब डांस करती हैं. दुल्हन की बहनों और सहेलियों का डांस देखकर बाराती भी मंत्रमुग्ध रह जाते हैं. वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by indian best dancers (@indianfamousdancers)

यूजर्स ने जमकर की तारीफ

वीडियो को इंस्टाग्राम पर indianfamousdancers नाम के अकाउंट से अपलोड किया गया है. दुल्हन की बहनों के इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स बेहतरीन बता रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी के फंक्शन में दुल्हन की बहनें और सहेलियां ‘कजरा मोहबब्बत वाला’ गाने पर धमाकेदार डांस करती हैं. लड़कियों के एक-एक डांस स्टेप्स पर जमकर तालियां बज रही हैं. गाने पर एक जैसा स्टेप्स कर लड़कियों ने जबरदस्त खूबसूरती दिखाई. लड़कियों के एक्सप्रेशन्स भी कमाल लग रहे हैं.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news