Viral Video: दुल्हन को अचानक पीटने लगा भाई, दूल्हे ने आकर किया बीच-बचाव
Advertisement
trendingNow1954066

Viral Video: दुल्हन को अचानक पीटने लगा भाई, दूल्हे ने आकर किया बीच-बचाव

सोशल मीडिया (Social Media) पर किसी शादी का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वेडिंग वीडियो (Wedding Video) में दुल्हन और उसके भाई के बीच जमकर झगड़ा हो रहा है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: भारत में शादियों की धूम देखने लायक होती है. देशभर के अलग-अलग राज्यों में शादी की अलग-अलग रस्में निभाई जाती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी की इन्हीं अजब-गजब रस्मों के वीडियो खूब वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. राजस्थान-हरियाणा के कुछ इलाकों में शादी के मौके पर दुल्हन बनी बहन और भाई के बीच लड़ने-झगड़ने की परंपरा है. देखिए शादी का वायरल वीडियो (Wedding Video).

  1. शादी के बाद भाई-बहन की हुई लड़ाई
  2. एक-दूसरे को मारने के लिए हुए बेचैन
  3. दूल्हे ने आकर लगाए 2 थप्पड़

दुल्हन और भाई के बीच हुआ खूब झगड़ा

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक शादी का वीडियो (Wedding Video) खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. मेहमानों के पहनावे से यह शादी हरियाणा (Haryana) या राजस्थान (Rajasthan) के किसी इलाके की लग रही है. वेडिंग वीडियो (Wedding Video) देखकर साफ पता चल रहा है कि शादी की मुख्य रस्में हो चुकी हैं और अब बाद की कुछ रस्में निभाई जा रही हैं. तभी दुल्हन और उसके भाई के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है. लड़ाई भी इस हद तक कि दोनों एक-दूसरे को पीटने लग जाते हैं.

भाई ने उठाया मौके का फायदा

जहां दुल्हन अपने भाई को धीरे से मार रही थी, वहीं भाई को तो जैसे मानो बहन से बदला लेने का मौका ही मिल गया था. उसने अपनी बहन की ताबड़तोड़ पिटाई कर दी. उसके हाथ थमने का नाम ही नहीं ले रहे थे. वीडियो के कमेंट पढ़कर पता चल रहा है कि यह कहीं की रिवाज का हिस्सा है.

यह भी पढ़ें- कपल फोटोशूट के बीच दुल्हन को सूझी मस्ती, दूल्हा हुआ पानी-पानी

VIDEO

दूल्हे ने की अपने साले की पिटाई

एक महिला दुल्हन और उसके भाई के बीच आकर उनकी लड़ाई सुलझाने की कोशिश करती है लेकिन भाई पर फर्क नहीं पड़ा. तब दूल्हे ने बीच में आकर दूल्हे को किनारे किया और उसको 2 थप्पड़ भी मारे (Bride Groom Video). इस वीडियो को अब तक 4 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news