Viral Video: सांप ने किया शीशे के सामने डांस, वीडियो में देखिए लटके-झटके

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक सांप का वीडियो (Snake Video) वायरल हो रहा है. इस वीडियो (Viral Video) में सांप शीशे के सामने मस्त होकर डांस (Snake Dance Video) करते हुए नजर आ रहा है.

Viral Video: सांप ने किया शीशे के सामने डांस, वीडियो में देखिए लटके-झटके
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: आमतौर पर सांप के बारे में सोचकर ही रूह कांप जाती है. कुछ सांपों का जहर इतना भयानक (Poisonous Snakes) होता है कि डंक लगते ही इंसान की मौत हो जाती है. हर सांप के जहर को निकाल पाना आसान नहीं होता है. लेकिन उसके बावजूद कुछ लोग सांपों के साथ खेलते रहते हैं. हाल ही में सांप (Snake Video) का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है, जिसमें सांप डांस (Snake Dance Video) करते हुए नजर आ रहा है.

शीशे के सामने लचकाई कमर

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर सांपों के वीडियो (Snake Video) खूब शेयर किए जाते हैं. कुछ लोग सांप के बारे में सोचकर भी डर जाते हैं तो कुछ उनके साथ खेलकर उनसे दोस्ती बढ़ाते हैं. Snakes Mania नाम के एक अकाउंट पर अक्सर सांपों के वीडियो (Snake Video) शेयर किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर सांप का एक मजेदार वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है, जिसमें वह शीशे के सामने डांस (Snake Dance) करते हुए नजर आ रहा है.

कमर लचकाकर दिखाया अंदाज

इस वीडियो (Snake Video) में सांप बिल्कुल मस्त होकर शीशे के सामने डांस कर रहा है. वीडियो (Snake Dance Video) देखकर साफ पता चल रहा है कि सांप अपने डांसिंग सेशन (Dancing Session) को भरपूर एंजॉय कर रहा है. वह एक पल के लिए भी शीशे से नजर नहीं हटाता है और अपनी कमर को मस्त अंदाज में लचकाता रहता है.

यह भी पढ़ें- शादी के बाद हुआ भाई-बहन का झगड़ा, दूल्हे ने आकर लगाए 2 थप्पड़

लोगों को भाया सांप का अंदाज

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर अब तक 21 हजार से ज्यादा लोग इस रॉकिंग सांप (Rocking Snake) की अदाएं देख चुके हैं. लोगों के कमेंट देखकर समझ में आ रहा है कि उन्होंने भी पहली बार किसी सांप का ऐसा रॉकस्टार वाला अंदाज देखा है.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.