हा हा! एक विवाह ऐसा भी... अस्पताल के बेड पर लड़के ने भरा गर्लफ्रेंड के मांग में सिंदूर, जानें क्या है माजरा
Advertisement

हा हा! एक विवाह ऐसा भी... अस्पताल के बेड पर लड़के ने भरा गर्लफ्रेंड के मांग में सिंदूर, जानें क्या है माजरा

Weird Wedding: मंदिर में शादी होते हुए देखा होगा, कोर्ट-कचहरी में शादी होते देखा होगा, पंचायत में शादी होते देखा होगा, लेकिन हम आपको एक अनोखी तस्वीर दिखाने जा रहे हैं; जहां अस्पताल की बेड पर अजीबोगरीब शादी हुई.

 

हा हा! एक विवाह ऐसा भी... अस्पताल के बेड पर लड़के ने भरा गर्लफ्रेंड के मांग में सिंदूर, जानें क्या है माजरा

Wedding In Hospital: अरवल में एक अनोखी शादी देखने को मिली. आपने कभी ऐसा नहीं देखा होगा. मंदिर में शादी होते हुए देखा होगा, कोर्ट-कचहरी में शादी होते देखा होगा, पंचायत में शादी होते देखा होगा, लेकिन हम आपको एक अनोखी तस्वीर दिखाने जा रहे हैं; जहां अस्पताल की बेड पर अजीबोगरीब शादी हुई. मामला अरवल जिले का सदर अस्पताल का है. जहां एक लड़का-लड़की ने अस्पताल के बेड पर शादी रचाई. एक-दूसरे को माला पहनाई और फिर लड़के ने उसके मांग में सिंदूर भरा. इस अनोखी शादी में अस्पताल के कर्मी और मरीज बाराती के रूप में मौजूद थे. इतना ही नहीं, अस्पताल में मरीजों ने शादी का जयकारा लगाया.

अनोखी शादी की हो रही जमकर चर्चा

इस अनोखी शादी की चर्चा चारों तरफ हो रही है. दरअसल, ठाकुर बिगहा गांव का रहने वाला नीरज कुमार दौलतपुर की रहने वाली अपनी प्रेमिका कौशल्या कुमारी को बाइक पर बैठाकर बैदराबाद बाजार घुमाने लाया था. तभी कार और बाइक की टक्कर हो गई. इस घटना में दोनों प्रेमी जोड़ा बुरी तरह जख्मी हो गए, जिसके बाद दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों द्वारा इलाज किया जा रहा है. इसी क्रम में घटना की जानकारी लड़की के परिजनों को हुई, जिसके बाद लड़की के परिजन अस्पताल पहुंचे. लड़के और लड़की की स्थिति को देखते हुए पहले दोनों का इलाज करवाया गया. बाद में दोनों प्रेमी जोड़ा ने शादी का फैसला किया. 

 

 

घरवालों को बिना बताए मिलते थे चोरी-छिपे 

युवक-युवती एक दूसरे से प्यार करते थे और घरवालों को बिना बताए चोरी-छिपे मिलते थे. बुधवार की देर शाम दोनों एक बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे, तभी अचानक कार और बाइक की भिड़ंत हो गई; जिसमें दोनों जख्मी हो गए. सदर अस्पताल में इलाज के दौरान ही दोनों के परिजनों को प्यार की कहानी पता चली. लड़की पक्ष के परिजनों ने लड़के पर दबाव बनाया, इसके बाद परिजनों ने दोनों की अस्पताल में ही शादी करा दी. ना लगन ना मुहूर्त बुधवार 12:00 बजे रात में ही युवक ने लड़की की मांग में सिंदूर भरा और सात जन्मों तक के लिए रिश्ते में बंध गए. अस्पताल की बेड पर शादी चर्चा का विषय बना हुआ है.

रिपोर्ट: निर्मल त्रिवेदी

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news