Frozen Pond: जमे हुए बर्फीले तालाब में बच्चे के साथ फंसी महिला, खौफनाक मंजर देख पुलिस भी दंग
topStories1hindi1464792

Frozen Pond: जमे हुए बर्फीले तालाब में बच्चे के साथ फंसी महिला, खौफनाक मंजर देख पुलिस भी दंग

Viral Video: इसका एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि कितने हैरतअंगेज तरीके से पुलिस अधिकारियों ने बहादुरी दिखाई और इन दोनों को सुरक्षित निकाल लिया. यह बर्फीला तालाब दिखने में काफी खतरनाक दिख रहा है.

Frozen Pond: जमे हुए बर्फीले तालाब में बच्चे के साथ फंसी महिला, खौफनाक मंजर देख पुलिस भी दंग

Woman Boy Stuck In Frozen Pond: सोशल मीडिया पर कई बार बहादुरी के बढ़िया वीडियो सामने आते हैं जिसमें पुलिस बलों या अन्य लोगों द्वारा किसी की जान बचाई जाती है. लेकिन इन सबके बीच हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जब एक महिला और उसका बच्चा एक बर्फ के जमे हुए तालाब में फंस जाते हैं और उन्हें बचाने के लिए इस कदर की मेहनत की गई है जो देखते ही बन रहा है.

बच्चा फुटबॉल खेल रहा था और..
दरअसल, यह घटना अमेरिका के एक शहर की है इस रेस्क्यू अभियान का एक वीडियो खुद पुलिस विभाग ने अपने आधिकारिक हैंडल पर शेयर किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमेरिका की ऑरोरा पुलिस विभाग से संबंधित यह मामला सामने आया है. यह पूरी घटना तब हुई जब एक स्थानीय बच्चा फुटबॉल खेल रहा था और उसका फ़ुटबाल इस बर्फीले तालाब में चला गया.

महिला भी तालाब में डूबने लगी
उस बर्फीले तालाब में फुटबॉल के गिरने के बाद नौ साल का यह बच्चा भी उसे निकालने के लिए बर्फीले तालाब में घुसा और डूबने लगा. ऐसा लग रहा था कि वह निकल नहीं पाएगा. उसे डूबता देख उसको बचाने की कोशिश करने वहां गई एक महिला भी तालाब में डूबने लगी. क्योंकि उसे शायद अंदाजा नहीं था कि यह तालाब कितना खतरनाक है. महिला भी छटपटाने लगी.

अधिकारियों ने गजब बहादुरी दिखाई
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी वहां मौके पर पहुंचे और अधिकारियों ने ऐसी गजब की बहादुरी दिखाई कि सब दंग रह गए. अधिकारियों ने इस जमे हुए तालाब में डूब रहे नौ वर्षीय लड़के और उसे बचाने के लिए कूदी महिला को निकालने में कामयाब हासिल कर ली. वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह उन्हें बचाया गया.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news