कैबिनेट फेरबदल पर बोले इमरान खान- मैच जीतने के लिए बल्लेबाजी क्रम बदलता है कप्तान

कैबिनेट फेरबदल पर बोले इमरान खान- मैच जीतने के लिए बल्लेबाजी क्रम बदलता है कप्तान

सरकार बनने के महज आठ महीने के भीतर मंत्रिमंडल में हुए पहले फेरबदल के तहत वित्त मंत्री और खान के भरोसेमंद असद उमर इस्तीफा दे चुके हैं जबकि कई मंत्रियों के मंत्रालय बदले गये हैं.

कैबिनेट फेरबदल पर बोले इमरान खान- मैच जीतने के लिए बल्लेबाजी क्रम बदलता है कप्तान

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने मंत्रिमंडल में फेरबदल का शुक्रवार को बचाव किया तथा आगे और बदलाव करने की बात कही. उन्होंने कहा कि मैच जीतने के लिये कप्तान को कई बार बल्लेबाजी क्रम में बदलाव करना पड़ता है. सरकार बनने के महज आठ महीने के भीतर मंत्रिमंडल में हुए पहले फेरबदल के तहत वित्त मंत्री और खान के भरोसेमंद असद उमर इस्तीफा दे चुके हैं जबकि कई मंत्रियों के मंत्रालय बदले गये हैं.

टीम में शामिल किए हैं कुछ नए खिलाड़ी
विपक्षी दल मंत्रिमंडल में फेरबदल को सरकार की असफलता का सबूत बता रहे हैं. उनका आरोप है कि सरकार बढ़ती कीमतों पर लगाम नहीं लगा पा रही है. खान ने ओरकजई में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने बल्लेबाजी क्रम में बदलाव किया है और कुछ नये खिलाड़ियों को भी शामिल किया है.

नए खिलाड़ियों को कप्तान को मौका देना होता है
उन्होंने कहा, ‘‘मैच जीतने के लिये, एक कप्तान को कई बार बल्लेबाजी के क्रम में बदलाव करना होता है तथा नये खिलाड़ियों को मौका देना होता है. मैंने भी यही किया है और आगे भी ऐसा करूंगा क्योंकि मेरा उद्देश्य मैच जीतना है.’’ 

विपक्षी पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज की प्रवक्ता मरियम औरंगजेब ने कहा कि बल्लेबाजी का क्रम बदलने से कुछ नहीं होने वाला है. उन्होंने कप्तान को बदलने की मांग की. उन्होंने कहा, ‘‘समय आ गया है कि खिलाड़ियों को बदलने के बजाय कप्तान को बदल दिया जाए.’’

Trending news