Imran Khan को लेकर मरियम नवाज का बड़ा दावा, कही ऐसी बात जो PTI समर्थकों को चुभ गई
Advertisement

Imran Khan को लेकर मरियम नवाज का बड़ा दावा, कही ऐसी बात जो PTI समर्थकों को चुभ गई

Maryam Nawaz Gujranwala rally: मरियम नवाज ने कहा पीटीआई प्रमुख के सहायक एक ऐसे व्यक्ति को क्यों बचाना चाहते हैं, जो पहले ही डूब चुका है. 

Maryam Nawaz Gujranwala rally (Twitter)

PML-N calls Imran ‘architect of ruin’: पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) की वरिष्ठ उपाध्यक्ष मरियम नवाज (Marium Nawaz) ने अपनी राजनीतिक प्रतिद्वंदी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के चीफ इमरान खान (Imran Khan) के राजनीतिक करियर के अंत की बात कही है. जियो न्यूज की खबर के मुताबिक, PML-N की वारिस ने गुजरांवाला में अपनी पार्टी की चुनावी रैली के दौरान उमड़ी भीड़ को संबोधित करते हुए कहा, इमरान खान आखिरकार अपने अंत तक पहुंच चुके हैं.

इमरान के समर्थकों से मरियम का सवाल

उसने सवाल किया कि पीटीआई प्रमुख के सहायक एक ऐसे व्यक्ति को क्यों बचाना चाहते हैं, जो पहले ही डूब चुका है. जियो न्यूज के मुताबिक उन्होंने कहा, मैं फैसिलिटेटर्स से पूछना चाहता हूं कि वे एक ऐसे व्यक्ति को क्यों बचाना चाहते हैं जिसके कारण देश का भाग्य डूब गया है. वह व्यक्ति खुद डूब गया, लेकिन आप लोग अपनी नौकरी खोने पर क्यों तुले हुए हैं?

'जेल भरो आंदोलन' पर तंज

पीटीआई के 'जेल भरो आंदोलन' पर चुटकी लेते हुए, पीएमएल-एन नेता ने कहा, जेल भरो आंदोलन कभी शुरू नहीं हुआ. उन्होंने इसे कैसे निलंबित कर दिया? जब नेता 'जमानत पार्क' में बैठे हैं, तो भला उनके कार्यकर्ता जेलों को क्यों भरना चाहेंगे?

मरियम ने अपने भाषण में राज्य संस्थानों का अपमान करने के लिए उनके खिलाफ दर्ज मामले का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें बिना किसी का नाम लिए, जो उन्होंने कहा उससे समस्या है लेकिन पीटीआई के ऑडियो लीक की सामग्री के बारे में चिंतित नहीं हैं. जिनमें पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री परवेज इलाही भी शामिल हैं, जो पिछले कई महीनों में सामने आए हैं.

उन्होंने इलाही, पीटीआई पंजाब की नेता यास्मीन राशिद और वरिष्ठ उपाध्यक्ष फवाद चौधरी का नाम लिया और पूछा कि क्या वह उनके ऑडियो में बोल रही हैं.

पीएमएल-एन नेता ने इस्लामाबाद न्यायिक परिसर में पीटीआई कार्यकर्ताओं के हिंसक विरोध का जिक्र करते हुए कहा, अब यह मत कहो कि आपने अदालत के बाहर जो ट्रक खड़ा किया था, वह मरियम नवाज चला रही थी.

(इनपुट: आईएएनएस)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news