Terror Attack: आतंकियों को पालने वाला पाकिस्तान अब खुद हुआ शिकार, आतंकी हमले में सेना के दो अधिकारियों की मौत
Advertisement

Terror Attack: आतंकियों को पालने वाला पाकिस्तान अब खुद हुआ शिकार, आतंकी हमले में सेना के दो अधिकारियों की मौत

Balochistan Terror Attack: पाकिस्तान के अशांत बलूचिस्तान प्रांत में आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर हमला (Terror Attack in Pakistan) किया, जिसमें सेना के कर्नल रैंक के एक अधिकारी और एक जवान की मौत हो गई

Terror Attack: आतंकियों को पालने वाला पाकिस्तान अब खुद हुआ शिकार, आतंकी हमले में सेना के दो अधिकारियों की मौत

Terror attack in Pakistan: आतंकियों को पालने वाला पाकिस्तान को अब खुद मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि आतंकियों ने पाकिस्तान की नाक में दम कम रखा है. पाकिस्तान के अशांत बलूचिस्तान प्रांत में आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर हमला (Terror Attack in Pakistan) किया, जिसमें सेना के कर्नल रैंक के एक अधिकारी और एक जवान की मौत हो गई.

सुरक्षाबलों को मिली थी खुफिया जानकारी

पाकिस्तानी सेना की मीडिया शाखा ‘आईएसपीआर’ ने एक बयान में कहा कि यह मुठभेड़ बलूचिस्तान प्रांत के बलोर क्षेत्र में उस वक्त हुई, जब सुरक्षा बलों को एक आतंकवादी समूह की गतिविधि के बारे में खुफिया जानकारी मिली. बयान में कहा गया है कि इस सूमह के आतंकवादी होशाब क्षेत्र में आईईडी लगाने के अलावा सुरक्षा बलों और नागरिकों पर गोलीबारी की कई घटनाओं में संलिप्त थे.

कर्नल रैंक के अधिकारी और जवान की मौत

पाकिस्तानी सेना (Pakistan Army) ने बयान जारी कर बताया है कि बलूचिस्तान में आतंकियों (Terror Attack in Pakistan) के साथ हुई मुठभेड़ में सेना के कर्नल रैंक के एक अधिकारी के अलावा एक जवान की मौत हो गई है. वहीं एनकाउंटर में एक अन्य जवान घायल भी हुआ है.

अब तक किसी समूह ने नहीं ली हमले की जिम्मेदारी

जानकारी के अनुसार, अब तक किसी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी तत्काल नहीं ली है. हालांकि, तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (Tehrik-e Taliban Pakistan) और छोटे अलगाववादी समूह पहले भी इस तरह की कई घटनाओं को अंजाब दे चुके हैं. ऐसे में हो सकता है कि इस घटना में भी इन्हीं आतंकी संगठनों का हाथ हो.

धना सार इलाके में 4 जवानों की मौत

पाकिस्तान के अशांत बलूचिस्तान प्रांत लगातार आतंकी हमले हो रहे हैं. धना सार इलाके में रविवार को सुरक्षाकर्मियों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में कम से कम चार सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई. वहीं, सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया. आतंकी भारी मात्रा में हथियार लेकर आए थे, जिन्होंने जांच चौकी पर हमला किया. इसके बाद पुलिस और सुरक्षाबलों ने जवाबी गोलीबारी की और दो घंटे तक चले मुठभेड़ में 1 आतंकी को मार गिराया.
(इनपुट- न्यूज़ एजेंसी भाषा)

Trending news