close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भतीजे ने कबूला- पाक में ही छिपा है दाऊद, बीवी आज भी करती है रिश्‍तेदारों को भारत में फोन- सूत्र

सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ के दौरान रिजवान ने किए कई अहम खुलासे हैं, जिससे पाकिस्तान के झूठ का पर्दाफाश हुआ है. 

भतीजे ने कबूला- पाक में ही छिपा है दाऊद, बीवी आज भी करती है रिश्‍तेदारों को भारत में फोन- सूत्र
दाऊद की ताजा तस्वीर...

नई दिल्‍ली : अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम कासकर के भतीजे रिजवान कासकर से भारतीय खुफिया एजेंसियों के अफसरों ने पूछताछ की, जिसमें कई अहम जानकारियां सामने आई हैं. सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ के दौरान रिजवान ने किए कई अहम खुलासे हैं, जिससे पाकिस्तान के झूठ का पर्दाफाश हुआ है. 

रिजवान कासकर ने जांच एजेंसियों को बताया कि दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में ही छिपा है. उसने बताया है कि दाऊद इब्राहिम के पाकिस्तानी आर्मी और पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के आला अफसरों के साथ पुराने संबंध हैं. साथ ही उसने यह भी बताया है कि दाऊद की हाई सिक्योरिटी में आईएसआई, पाकिस्तानी आर्मी के कमांडो और प्राइवेट सिक्योरिटी गार्डस शामिल हैं.

रिजवान ने बताया कि दाऊद की बीवी मेहज़बीन मुंबई में अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ अब भी सिक्योर्ड टेलीफोन लाइन पर बातचीत करती है.

पूछताछ में खुफि‍या एजेंसी को पता चला है कि जैश-ए-मोहम्मद, हिज्बुल-मुजाहिद्दीन और लश्कर-ए-तैयबा जैसे आतंकी संगठनों के आकाओं से भी दाऊद के संपर्क हैं. इस दौरान दाऊद के भतीजे रिजवान को दाऊद की एक तस्वीर दिखाई गई. इस दौरान रिजवान ने कबूला कि ये दाऊद की सबसे नई तस्वीरों में से एक है. यह तस्वीर तकरीबन 4 से 5 साल पुरानी है. ज़ी मीडिया पहले ही दाऊद की ये सबसे ताजा तस्वीर दिखा चुका है.


दाऊद के भतीजे रिजवान कासकर को फिरौती मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है...

रिजवान कासकर दाऊद के भाई इकबाल कासकर का बेटा है. वह मुंबई क्राइम ब्रांच की एंटी एक्सटॉर्शन सेल की हिरासत में है. इकबाल कासकर भी मुंबई से सटे ठाणे के एक एक्सटॉर्शन के मामले में न्यायिक हिरासत में है.