Tokyo Olympics में पिटे PAK पर Tarek Fatah ने साधा निशाना, Share किया ऐसा वीडियो देखकर नहीं रुकेगी हंसी
Advertisement
trendingNow1958848

Tokyo Olympics में पिटे PAK पर Tarek Fatah ने साधा निशाना, Share किया ऐसा वीडियो देखकर नहीं रुकेगी हंसी

सोशल मीडिया पर पाकिस्तान का एक बार फिर मजाक उड़ रहा है. इस बार किसी बयान को लेकर नहीं बल्कि, उसके द्वारा इजाद किए गए नए खेल को लेकर. लेखक तारिक फतेह ने पाकिस्तानियों की इस छिपी प्रतिभा को दुनिया के सामने पेश किया है, जिसके बाद से लोग ठहाके लगा रहे हैं.

फोटो: ट्विटर

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी अक्सर कुछ न कुछ ऐसा करते रहते हैं, जिसे देखकर हंसी आ जाए. फिर चाहे वह इमरान खान (Imran Khan) के मंत्री हों या आवाम. एक बार फिर से पाकिस्तानी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है और दुनिया जमकर उसका मजाक उड़ा रही है. यह वीडियो लेखक तारिक फतेह (Tarek Fatah) ने शेयर किया है, साथ ही उन्होंने इसका एक मजेदार कैप्शन भी दिया है.

  1. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ट्वीट
  2. तारिक फतेह के ट्वीट पर आए कई कमेंट
  3. ओलंपिक में खराब रहा है पाक का प्रदर्शन
  4.  

Tarek Fatah ने लिखा ये कैप्शन

वीडियो शेयर करते हुए तारिक फतेह (Tarek Fatah) ने लिखा है, ‘टोक्यो ओलंपिक में एक भी मेडल ना जीतने के बाद पाकिस्तान वालों ने यह गेम पेश किया है’. वीडियो में पाकिस्तानियों को एक अजीब खेल खेलते दिखाया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़के एक दूसरे को कमर के सहारे पकड़कर खड़े हैं. जबकि उनके पैरों के नीचे से एक-एक कर दो लड़के निकलते हैं, जो एक-दूसरे पर चप्पल चलाते हैं.

ये भी पढ़ें -Temple Attack पर भारत की नाराजगी के बाद Imran Khan ने तोड़ी चुप्पी, गणेश मंदिर की मरम्मत का किया वादा

Video पर कमेंट की आई बाढ़

काफी देर तक दोनों यूं ही पैरों के नीचे से निकलते रहते हैं और चप्पल चलाने का सिलसिला भी चलता रहता है. इस वीडियो को अब तक 55.2K बार देखा जा चुका है और कमेंट की तो जैसे बाढ़ आ गई है. हितेंद्र नामक एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘जूता खाना उनका पुराना शौक है, अब उसे पेशा बनाने की तैयारी है'. इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा है कि पाकिस्तान को केवल तभी मेडल मिल सकता है, जब वो चीन का हिस्सा बन जाए. 

 

Trending news