Advertisement
trendingPhotos2109892
photoDetails1hindi

Valentine's Day: ऋतिक-अरबाज सहित कई बॉलीवुड सितारों को तलाक के बाद मिला प्यार, किसी ने की शादी तो कोई कर रहा डेट

Bollywood celebrities finding love post their divorce: बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हुए हैं, जिन्होंने अपनी लंबी शादी के बाद तलाक ले लिया और इसके बाद उन्हें दोबारा सच्चा प्यार भी मिल गया. ऋतिक रोशन, अरबाज खान, फरहान अख्तर, अर्जुन रामपाल ऐसे कई स्टार्स हैं, जिन्होंने अपनी शादी के कई सालों बाद तलाक लिया. पहली शादी से तलाक के बाद इन सितारों को दोबारा प्यार हुआ.

ऋतिक रोशन-सबा आजाद

1/7
ऋतिक रोशन-सबा आजाद

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने साल 2013 में शादी के 13 साल बाद अलग होने का फैसला लिया था. ऋतिक और सुजैन की लव मैरिज 2000 में हुई थी और दोनों के दो बेटे हैं. तलाक के बाद अब ऋतिक और सुजैन दोनों को ही प्यार मिल गया है. ऋतिक रोशन इन दिनों एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहे हैं. अक्सर दोनों को एक साथ ही देखा जाता है.

अरबाज खान-शूरा खान

2/7
अरबाज खान-शूरा खान

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने 1998 में शादी की थी. 19 साल तक शादी में रहने के बाद 2016 में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया. मई 2017 में अरबाज और मलाइका का ऑफिशियली तलाक हुआ. अरबाज-मलाइका का एक बेटा अरहान खान है. तलाक के कई साल बाद अरबाज खान ने 2023 दिसंबर में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की.

पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा

3/7
पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा

पुलकित सम्राट ने लगभग 4 साल तक डेट करने के बाद एक्ट्रेस कृति खरबंदा से सगाई कर ली है. इससे पहले पुलकित सम्राट ने 2014 में सलमान खान की राखी बहन श्वेता रोहिरा से शादी की थी. शादी के 11 महीने बाद ही दोनों अलग गए थे. अब तलाक के बाद पुलकित सम्राट को फिर से प्यार मिल गया है.

मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर

4/7
मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर

मई 2017 में अरबाज खान से ऑफिशियल तलाक के बाद से मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. मलाइका और अर्जुन अक्सर इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

अर्जुन रामपाल-गैब्रिएला डिमेट्रेड्स

5/7
अर्जुन रामपाल-गैब्रिएला डिमेट्रेड्स

अर्जुन रामपाल ने 1998 में सुपरमॉडल मेहर जेसिया से शादी की थी. दोनों की शादी 20 साल चली और 2019 में तलाक हो गया. दोनों की दो बेटियां हैं. मेहर से तलाक के बाद अर्जुन का अफेयर साउथ अफ्रीका की मॉडल गैब्रिएला डिमेट्रेड्स से शुरू हुआ. दोनों पिछले काफी वक्त से लिवइन में रह रहे हैं और दोनों के दो बेटे हैं.

 

फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर

6/7
फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर

फरहान अख्तर ने साल 1998 में सेलेब हेयरस्टाइलिस्ट अधूना भबानी से शादी की थी. दोनों की दो बेटिया हैं. फरहान और अधुना की शादी 16 साल चलीं और 2017 में दोनों का तलाक हो गया. फरहान को तलाक के बाद शिबानी दांडेकर से प्यार हुआ. 4 साल की डेटिंग के बाद दोनों ने 2022 में शादी कर ली.

सैफ अली खान-करीना कपूर

7/7
सैफ अली खान-करीना कपूर

सैफ अली खान ने 1991 में एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी. दोनों के दो बच्चे हैं- एक बेटा और एक बेटी. 13 साल शादी चलने के बाद 2004 में दोनों का तलाक हो गया. सैफ अली खान को इसके बाद करीना कपूर के रूप में अपना प्यार मिला और दोनों ने 2012 में शादी कर ली. सैफ और करीना के दो बेटे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़