Advertisement
trendingPhotos2068947
photoDetails1hindi

सितारे एयरपोर्ट पर: कंगना ने साड़ी, तो उर्वशी ने लैदर ड्रेस में दिखाया 'ग्लैम गेम', अलाया का लुक वायरल

Celebs Spotted at Airport: बॉलीवुड सेलेब्स का फैशन गेम हमेशा टॉप पर रहता है. फैशन और स्टाइल के मामले में सेलेब्स किसी तरह का कॉम्प्रोमाइज नहीं करते, फिर भले ही वह ट्रैवल क्यों ना कर रहे हों. हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर कई सेलेब्स दिखाई दिए. किसी ने साड़ी तो किसी ने ब्राउन लैदर की ड्रेस में जमकर फैशन दिखाया.  आइए, यहां देखते हैं बी-टाउन सेलेब्स का एयरपोर्ट वाला लुक. 

1/9

एक्ट्रेस उवर्शी रौतेला ने एक बार फिर अपने स्टाइल और ग्लैमर से फैशन गेम में बाजी मार ली है. एक्ट्रेस शनिवार की सुबह ब्राउन कलर की लैदर ड्रेस पहने एयरपोर्ट पर दिखाई दीं. उर्वशी ने एक स्लीव वाला लैदर टॉप और मैचिंग स्कर्ट कैरी की थी. साथ ही एक्ट्रेस ने काला चश्मा लगाकर सटल मेकअप से अपना एयरपोर्ट लुक पूरा किया था. 

2/9

कंगना रनौत ने साड़ी पहन देसी गर्ल स्टाइल में एयरपोर्ट पर एंट्री ली थी. एक्ट्रेस ने गोल्डन-ब्राउन शेड वाली साड़ी के साथ मैचिंग कलर का लॉन्ग कोट पहना था. एक्ट्रेस ने अपने स्टाइलिश लुक को पूरा करने के लिए गले में मोतियों का नेकलेस भी कैरी किया था. कंगना रनौत ने अपना स्टाइलिश एयरपोर्ट लुक बड़े-बड़े ग्लासेस लगाकर कंपलीट किया था. 

3/9

एक्ट्रेस अलाया एफ ने भी एयरपोर्ट पर ग्लैमर दिखाने में कोई कमी नहीं छोड़ी.  अलाया एफ ऑल ब्लैक लुक में एयरपोर्ट  पर नजर आईं. क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक पैंट्स और बूट्स में एक्ट्रेस खूब कमाल लगीं. 

4/9

अमीषा पटेल एयरपोर्ट पर बेहद ही क्यूट लुक में स्पॉट हुईं.  एक्ट्रेस ने व्हाइट और लाइट पिंक कलर का को-अर्ड सूट पहना था. जिसके फ्रंट में कॉर्टून भी बना था.  एक्ट्रेस ने कंफर्ट के साथ कूल आउटफिट अपने एयरपोर्ट लुक के लिए चुना  था. 

5/9

एक्ट्रेस एमी जैक्सन का एयरपोर्ट लुक भी देखने लायक था. एक्ट्रेस ने लॉन्ग ब्लैक ड्रेस के साथ मैचिंग जैकेट कैरी की थी. एक्ट्रेस ने सटल मेकअप और ब्लैक गॉगल्स के साथ अपना लुक पूरा किया था.  

6/9

बड़े मियां और छोटे मियां को लेकर सुर्खियों में छाए हुए टाइगर श्रॉफ भी ऑल ब्लैक लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. टाइगर ने भी अपने लुक से खूब लाइमलाइट बटोरी. 

7/9

रकुल प्रीत सिंह संग शादी की खबरों के बीज जैकी भगनानी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. जैकी भगनानी ने ऑल ब्लैक लुक में खूब स्टाइल दिखाया. 

8/9

शनिवार की सुबह फिल्ममेकर करण जौहर भी मुंबई एयकरपोर्ट पर दिखाई दिए. करण ने ब्लैक लूज ट्राउजर के साथ ब्लैक एंड व्हाइट स्टाइलिश हुड्डी कैरी की थी. 

9/9

एक्ट्रेस करीना कपूर शनिवार की दोपहर बेटे तैमूर के साथ मुंबई में एक जगह स्पॉट हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस लाइट ब्लू डेनिम्स और नेवी ब्लू शर्ट स्टाइल टॉप पहने नजर आईं. एक्ट्रेस की झलक भर ने सोशल मीडिया पर सुर्खियों बटोरनी शुरू कर दी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़