Advertisement
trendingPhotos2283509
photoDetails1hindi

Photos: इधर मोदी का शपथ ग्रहण.. उधर मेलोनी के वायरल मीम्स ने धमाल मचा दिया

Giorgia Meloni: वैसे तो पहले भी पीमए मोदी और इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी की कई शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रही हैं. लेकिन जैसे ही चुनाव अपरिणाम आया, मीम्स भी वायरल हो गए.

1/6

Modi Oath Taking: पीएम मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ 9 जून को लेने वाले हैं. उन्हें दुनियाभर के नेता बधाई दे रहे हैं लेकिन इसी बीच  इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी की बधाई भी चर्चा में है.

2/6

असल में सोशल मीडिया पर लोग पीएम मोदी और इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी की दोस्ती को लेकर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. ये कुछ ऐसा ही है जैसे पीएम मोदी अन्य राष्ट्राध्यक्षों से भी गर्मजोशी से मिलते हैं, वैसे ही मेलोनी के साथ की भी उनकी खूब तस्वीरें आती रहती हैं

3/6

हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर्स ने तो यह भी मीम बना दिया कि जिसमें मेलोनी यह कहती हुई दिख रही हैं कि मुझे भी शपथ ग्रहण समारोह में बुलाइएगा.

4/6

बता दें कि चुनावी जीत के बाद मेलोनी ने पीएम मोदी को बधाई दी है. उन्होंने लिखा कि चुनावी जीत पर और अच्छे काम करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई.

5/6

इस पर पीएम मोदी ने रिप्लाई किया कि आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद PM जॉर्जिया मेलोनी. हम भारत-इटली की रणनीतिक साझेदारी को और मजबूत बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो साझा मूल्यों और हितों पर आधारित है.

6/6

अपने ट्वीट में पीएम ने यह भी लिखा कि वैश्विक भलाई के लिए मिलकर काम करने के लिए करेंगे. सोशल मीडिया पर मीम्स इन्हीं तस्वीरों के साथ वायरल हो रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़