Advertisement
trendingPhotos2033528
photoDetails1hindi

इस देश में बनेगा पहला हिंदू मंदिर, उद्घाटन करने जाएंगे पीएम मोदी..न्यौते को स्वीकारा

PM Narendra Modi: बीएपीएस के स्वामी ईश्वरचरणदास और स्वामी ब्रह्मविहरिदास ने प्रधानमंत्री मोदी को मंदिर के उद्घाटन समारोह के लिए आमंत्रित किया. प्रधानमंत्री मोदी ने इस न्योते को स्वीकार किया है.

1/5

Abu Dhabhi Hindu Temple: एक तरफ पीएम मोदी अयोध्या में राम मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा के लिए 22 जनवरी को अयोध्या पहुंचेंगे तो वहीं संयुक्त अरब अमीरात में बन रहे पहले हिंदू मंदिर के लिए भी उनको न्यौता मिला है. उन्होंने उद्घाटन का न्यौता स्वीकार भी कर लिया है.

2/5

असल में यूएई के अबूधाबी में बीएपीएस स्वामी नाराण मंदिर का निर्माण कराया जा रहा है. इसी बीच स्वामी नाराण मंदिर से जुड़े स्वामी इश्वरचंद दास और ब्रह्मविहारी दास ने निदेशक मंडल के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उद्घाटन समारोह में शामिल होने का न्यौता दिया है.

3/5

बताया गया कि पीएम मोदी ने इसे स्वीकार कर लिया है. उद्धाटन समारोह में पीएम मोदी शामिल होंगे. बीएपीएस ने पीएम मोदी को 14 फरवरी 2024 को होने वाले उद्धाटन समारोह के लिए आमंत्रित किया हैं, जिसे पीएम मोदी ने स्वीकार कर लिया है.

4/5

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद BAPS स्वामीनारायण संस्था ने सोशल मीडिया पर बताया गया कि पूज्य ईश्वरचरण स्वामीजी और पूज्य ब्रह्मविहारी स्वामीजी ने गुरुवर्य महंत स्वामीजी की ओर से अबूधाबी में 14 फरवरी 2024 को बीएपीएस हिंदू मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव एवं लोकार्पण समारोह के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित किया. इस आमंत्रण को मोदी ने स्वीकार कर लिया.

5/5

मंदिर अबू धाबी में 'अल वाकबा' नाम की जगह पर 20,000 वर्ग मीटर की जमीन पर बना है. हाइवे से सटा अल वाकबा अबू धाबी से तकरीबन 30 मिनट की दूरी पर है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़