Advertisement
trendingPhotos1791892
photoDetails1hindi

Bollywood Actors: किसी ने मुस्कान तो किसी ने आवाज, जब सितारों ने कराया सबसे अजीब चीजों का इंश्योरेंस!

Celebs with Weird Insurance Policy: ग्लैमर इंडस्ट्री में हर चीज आपके लुक्स, बॉडी लैंग्वेज और आवाज पर ही टिकी है. ऐसे में सेलेब्स अपने शरीर से जुड़ी चीजों का खूब ख्याल रखते हैं. इसके लिए सेलेब्स हर जद्दोजहद करते हैं. कहा जाता है कि कुछ सेलेब्स तो ऐसे हैं जिन्होंने अपने शरीर के तमाम अंगों का खास बीमा कराया हुआ है या फिर कॉपीराइट लिया हुआ है. आइए, यहां जानते हैं किस सेलिब्रिटी ने किस चीज का इंश्योरेंस ले रखा है. 

1/5

प्रियंका चोपड़ा: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी कमाल की मुस्कान के लिए सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलैरिटी बटोरती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस  अपनी मुस्कान का कॉपीराइट ले रखा है. जी हां...अगर कोई सर्जरी के जरिए उनकी स्माइल कॉपी करने की कोशिश करता है तो उसे एक्ट्रेस को मोटी रकम चुकानी पड़ेगी. 

2/5

अमिताभ बच्चन: महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जो कभी अपनी आवाज के कारण रेडियो की नौकरी के लिए रिजेक्ट हो गए थे. वही अमिताभ बच्चन आज अपनी दमदार आवाज के लिए दुनियाभर में पहचाने जाते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज का इंश्योरेंस और कॉपीराइट ले रखा है.

3/5

रजनीकांत: रिपोर्ट्स की मानें तो सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने भी अपनी आवाज का बीमा कराया हुआ है.

4/5

विजेंद्र सिंह: बॉक्सर और एक्टर विजेंद्र सिंह (Vijayendra Singh) ने अपनी उंगलियों का बीमा कराया हुआ है. जी हां...विजेंद्र सिंह एक बॉक्सर हैं और उन्हें हाथों से ही मुक्केबाजी करनी होती हैं, ऐसे में एक्टर ने अपनी उंगलियों को सेफ और सिक्योर करने का पूरा इंतजाम किया हुआ है.

5/5

रिहाना: रिपोर्ट्स की मानें तो वर्ल्ड फेमस सिंगर रिहाना (Rihana) ने अपनी टांगों का इंश्योरेंस कराया हुआ है. कहा जाता है कि सिंगर को सेलिब्रिटी लेग्स ऑफ ए गॉडेस का खिताब भी मिल चुका है. हालांकि रिहाना ने कभी इस पर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है कि उन्होंने अपनी टांगों का बीमा करा रखा है या नहीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़