Advertisement
trendingPhotos2336431
photoDetails1hindi

कौन हैं बिग बॉस OTT 3 का पहला वाइल्ड कार्ड एंट्री? मिलियंस में है इनकी फैंडम; आते ही लिया कटारिया से पंगा!

Who is Bigg Boss OTT 3 Wild Card: बिग  बॉस ओटीटी सीजन 3 के लेटेस्ट एपिसोड में अनिल कपूर ने पहले वाइल्ड कार्ड एंट्री का स्वागत किया था. जहां वड़ा पाव गर्ल का पत्ता शो से कट गया, वहीं एक फेमस यूट्यूबर ने एंट्री लेकर सबको चौंका दिया. इस यूट्यूबर के मिलियन्स में फॉलोअर्स हैं, और घर के बाहर से लव कटारिया के साथ  36 का आंकड़ा भी है. आइए, यहां जानते हैं बिग बॉस ओटीटी 3 का पहला वाइल्ड कार्ड एंट्री कौन हैं.

बिग बॉस ओटीटी 3 का पहला वाइल्ड कार्ड

1/5
बिग बॉस ओटीटी 3 का पहला वाइल्ड कार्ड

बिग बॉस ओटीटी 3 में धड़ाधड़ कई कंटेस्टेंट्स का पत्ता कटने के बाद पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री हो गई है. मोस्ट पॉपुलर और कंट्रोवर्शियल शो में एंट्री लेने वाला यह शख्स एक यूट्यूबर है. मिलियन्स में फैंडम वाले इस यूट्यूबर ने बिग बॉस के घर में एंट्री लेते ही लव कटारिया से पंगा ले लिया है. जी हां...यह कोई और नहीं, बल्कि अदनान शेख हैं, जो फेमस इंफ्लुएंसर फैजल शेख की टीम का हिस्सा हैं.

सोशल मीडिया पर हैं फेमस

2/5
सोशल मीडिया पर हैं फेमस

अदनान शेख सोशल मीडिया पर रील्स और Quirky इंस्टाग्राम वीडियोज के लिए फेमस हैं. अदनान शेख को टिकटॉक वीडियोज बनाकर पॉपुलैरिटी मिली है.  सोशल मीडिया से नाम बनाने के बाद अदनान ने MTV के शो Ace of Space 2 में हिस्सा लिया था, इस शो में वह रनरअप रहे थे. 

विवादों में भी छाए

3/5
विवादों में भी छाए

अदनान शेख कोरोना लॉकडाउन के समय एक वीडियो को लेकर विवादों में भी छा गए थे, जिसके बाद उनकी टीम के अकाउंट को सोशल मीडिया  पर सस्पेंड कर दिया गया था. फिर अदनान के माफी मांगने के बाद उनका अकाउंट रिवाइव किया गया था.  

कई स्टार्स संग किया काम

4/5
कई स्टार्स संग किया काम

अदनान शेख ने बॉलीवुड के कई एक्टर्स के साथ काम किया है, जिसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह शामिल हैं. इसी के साथ-साथ अदनान शेख, बदनाम, नजर ना लग जाए, धर्म जैसे कई म्यूजिक वीडियो में दिखाई दिए हैं.

लव कटारिया से पंगा

5/5
लव कटारिया से पंगा

अदनान शेख का बिग बॉस के घर में कदम रखते ही लव कटारिया से पंगा ले लिया है. अदनान ने स्टेज पर आते ही लव कटारिया को अपना दुश्मन बताया है. साथ ही उन्होंने कहा- 'जो भाईचारा दिखाने की वह कोशिश कर रहे हैं, वह बहुत ज्यादा फेक है.'

ट्रेन्डिंग फोटोज़