Advertisement
trendingPhotos2370169
photoDetails1hindi

57 की उम्र में 50 की मलाइका को मात देती है ये हसीना, अदाएं ऐसी हर कोई हो जाए दीवाना; फोटोज देख छूट जाते हैं पसीने

Who Is This 57 Years Old Actress: यूं तो हिंदी सिनेमा में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जो खूबसूरती और स्टाइल में एक दूसरे को टक्कर देती हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी हसीना के बारे में बताने जा रहे हैं, जो 57 की उम्र भी पार कर चुकी है, लेकिन उसके सामने बॉलीवुड हीसानाएं फीकी पड़ जाएं. इस उम्र में भी इस हसीना ने अपनी खूबसूरती और फिटनेस से बॉलीवुड की कई अदाकाराओं को मात देती हैं. उनकी शानदार बॉडी और लुक्स ने उन्हें हमेशा लाइमलाइट में रखा है. तो चलिए जानते हैं कौन है ये हसीना जिसके सामने फीकी पड़ गई हमारी बॉलीवुड की आइटम क्वीन मलाइका अरोड़ा? 

कौन है ये हसीना?

1/5
कौन है ये हसीना?

एक्ट्रेसेस को हमेशा अच्छा दिखने के लिए खुद को फिट रखना पड़ता है, क्योंकि उनका लुक्स और खूबसूरती उनके लिए सबसे ज्यादा मायने रखती हैं. कई एक्ट्रेसेस अपनी फिटनेट को ऐसा मेंटेन करती हैं कि उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल होता है. अब इस एक्ट्रेस को ही देख लीजिए. ये एक्ट्रेस 57 साल की है, लेकिन इनके लुक, स्टाइल और खूबसूरती से इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि इनकी उम्र इतनी होगी. 

सलमा हायेक

2/5
सलमा हायेक

हम यहां बात कर रहे हैं हॉलीवुड की फेमस और खूबसूरत एक्ट्रेस सलमा हायेक के बारे में. सलमा हायेक हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा है, जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है और अपनी खूबसूरती से फैंस के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई है. सलमा हायेक 57 साल की उम्र में भी कातिलाना अदाओं और सुडोल बॉडी की मालकिन है. जो भी उनको देखता है बस देखता ही रह जाता है. सलमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 

खूबसूरती में देती हैं बाकी हसीनाओं को मात

3/5
खूबसूरती में देती हैं बाकी हसीनाओं को मात

सलमा हायेक अपने इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत और दिलकश फोटोट-वीडियो शेयर करती रहती हैं. जो उनकी फोटो-वीडियो को देखता है बस देखता ही रह जाता है. सलमा हायेक ने अपने फैंस को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना रखा है. 57 की उम्र में भी सलमा हायेक एक दम फिट और शानदार लगती हैं. इकना ही नहीं, उनके इंस्टाग्राम पर उनकी ढेरों फोटो-वीडियो बिकिनी में भी मिल जाएंगी, जिनको देख उनके फैंस की भी पसीने छुट जाते हैं. 

देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं तस्वीरें

4/5
देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं तस्वीरें

सोशल मीडिया पर सलमा हायेक की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी संख्या में, जो उनकी हर एक अदा और लुक को पसंद करते हैं. सलमा हायेक जब भी अपनी कोई फोटो या वीडियो शेयर करती हैं वो देखते ही देखते वायरल हो जाती है. 57 की उम्र में भी एक्ट्रेस का ऐसा अवतार देखकर फैंस हैरान रह जाते हैं. इतना ही नहीं, उनकी फैन फॉलोइंग इंडिया तक में फैली हुई है, जिनका मानना है कि एक्ट्रेस बॉलीवुड आइटम क्वीन मलाइका अरोड़ा को भी मात देती हैं. 

करोड़पति हैं सलमा हायेक के पति

5/5
करोड़पति हैं सलमा हायेक के पति

बता दें, सलमा हायेक ने साल 2006 में फ्रांसीसी बिजनेसमैन फ्रैंकोइस-हेनरी पिनॉल्ट को डेट करना शुरू किया, जिसके बाद दोनों ने साल 2009 में पेरिस में शादी कर ली. पिनॉल्ट से शादी के बाद सलमा हायेक ने अपना नाम बदल लिया. सलमा हायेक के पति फ्रैंकोइस-हेनरी पिनॉल्ट Gucci ब्रांड के मालिक हैं. वहीं, सलमा हायेक एक शानदार एक्ट्रेस हैं, जो अब तक कई हॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं और कई अवॉर्ड्स भी अपने नाम कर चुकी हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़