Advertisement
photoDetails1hindi

Grecia Munoz: जोमैटो के सीईओ की मैक्सिकन वाइफ ग्रेसिया मुनोज ने किया दिल्ली दर्शन, पसंद आए ये टूरिस्ट प्लेसेज

Zomato CEO Deepinder Goyal's Wife Grecia Munoz Delhi Darshan: जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने हाल ही में मैक्सिकन एंटरप्रेन्योर और पूर्व मॉडल ग्रेसिया मुनोज से शादी की है. मुनोज आजकल अपने स्टार्टअप कंपनी के लिए काम कर रही हैं जो लग्जरी कंज्यूम प्रोडक्ट्स में डील करती है. गौरतलब है कि ये दीपिंदर के दूसरी शादी है. इससे पहले वो कंचन जोशी के साथ विवाह के बंधन में बंधे थे. दूसरी वाइफ ग्रेसिया मुनोज को ट्रैवलिंग का काफी शौक है उन्होंने हाल ही दिल्ली टूर की कुछ फोटोज शेयर किया है. आइए एक नजर डालते हैं.

कुतुब की झलक

1/5
कुतुब की झलक

ग्रेसिया मुनोज ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा दिल्ली दर्शन पार्ट-1- मेरे नए घर में मेरी नई जिंदगी की झलकियां. सबसे पहले वो कुतुब मिनार देखने गईं जहां की खूबसूरती और एटमॉस्फेयर काफी पसंद आया.

स्टाइलिश लुक

2/5
स्टाइलिश लुक

कुतुब मिनार घूमते वक्त ग्रेसिया मुनोज काफी कूल नजर आईं. आउटफिट्स की बात करें तो उन्होंने व्हाइट टी-शर्ट के साथ ऑलिव ग्रीन डेनिम जैकेट को पेयर किया है. इसके अलावा वो लाइट ब्लू जींस पैंट पहने नजर आ रही है. दिल्ली दर्शन के दौरान टहलने में दिक्कत न आए, इसलिए ग्रेसिया ने व्हाइट स्नीकर्स पहन रखा है. साथ ही बालों को शॉर्ट रखा है.

ई-रिक्शा राइड

3/5
ई-रिक्शा राइड

फॉरेन सिटीजन के लिए दिल्ली का विजिट तब तक पूरा नहीं होता जब तक कि वो ई रिक्शा में ट्रैवल न करे. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियोज को देखकर साफ लगता है कि ग्रेसिया मुनोज और उनकी फैमली इस राइड को काफी एन्जॉय कर रही हैं.

लाल किले की सैर

4/5
लाल किले की सैर

दीपिंदर गोयल के वाइफ ग्रेसिया मुनोज ने पुरानी दिल्ली का भी दौरा किया, उन्होंने लाल किले के बाहर की तस्वीरें शेयर की हैं. ये वही जगह है जहां हर साल 15 अगस्त को भारत के प्रधानमंत्री तिरंगा झंडा फहराते हैं.

नक्काशी पर आया दिल

5/5
नक्काशी पर आया दिल

दिल्ली का मशहूर लाल किला मुगल आर्किटेक्चर की शानदार मिसाल है, ग्रेसिया मुनोज एक छत की नक्काशी की तस्वीर ली है, ऐसा लगता है कि ये डिजाइन उनको काफी पसंद आया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़