अल्पेश ठाकोर ने विधायक पद से दिया इस्तीफा, कहा- 'राहुल गांधी ने हमारे लिए कुछ नहीं किया'
Advertisement
trendingNow1548897

अल्पेश ठाकोर ने विधायक पद से दिया इस्तीफा, कहा- 'राहुल गांधी ने हमारे लिए कुछ नहीं किया'

इस्तीफा देने के बाद अल्पेश ठाकोर ने कहा, 'मैंने राहुल गांधी पर भरोसा करके कांग्रेस पार्टी ज्वॉइन किया था, लेकिन, उन्होंने हमारे लिए कुछ नहीं किया. हर बार हमें बेइज्जत किया गया'.

अल्पेश ठाकोर और धवन झाला ने क्रॉस वोटिंग की. (फोटो साभार-एएनआई)

नई दिल्ली/अहमदाबाद, बृजेश दोषी: कांग्रेस बागी विधायक अल्पेश ठाकोर और धवन झाला ने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है. गुजरात में राज्यसभा की दो सीटों के लिए उपचुनाव हो रहा है. कांग्रेस ने व्हिप जारी किया है, इसके बावजूद अल्पेश ठाकोर और धवन झाला ने क्रॉस वोटिंग की. जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस विधायक भरत जी ठाकोर भी बीजेपी के संपर्क में है, जल्द ही वह भी इस्तीफा दे सकते हैं. 

 

इस्तीफा देने के बाद अल्पेश ठाकोर ने कहा, 'मैंने राहुल गांधी पर भरोसा करके कांग्रेस पार्टी ज्वॉइन किया था, लेकिन, उन्होंने हमारे लिए कुछ नहीं किया. हर बार हमें बेइज्जत किया गया, इसलिए मैंने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है और कांग्रेस छोड़ दी है.'

 

अल्पेश ठाकोर वोटिंग के बाद कहा, 'मैंने अंतर आत्मा की आवाज सुनकर और राष्ट्रीय नेतृत्व को ध्यान में रखकर मतदान किया है. जो पार्टी (कांग्रेस) जन अधिकार खो चुकी है और जिस पार्टी ने हमारे साथ द्रोह किया है, उसे मद्देनजर रखकर वोटिंग किया है'.

आपको बता दें कि गुजरात में दो राज्यसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव के लिए बीजेपी से विदेश मंत्री एस जयशंकर और जुगलजी ठाकोर मैदान में है. जबकि कांग्रेस की तरफ से चंद्रिका चुड़ासमा और गौरव पांड्या उम्मीदवार हैं. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह गांधीनगर और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के अमेठी सीट से लोकसभा सदस्य चुने जाने की वजय से दोनों राज्यसभा सीटें रिक्त हुई है.

Trending news