AD सिंह की गिरफ्तारी पर JDU बोली-आरोपी MP-MLA कोई भी हो, सरकार किसी को नहीं छोड़ेगी

जेडीयू नेता ने कहा, 'ईडी (ED) के पास सांसद एडी सिंह को लेकर शिकायतें पहले से मौजूद थी, जिस पर काफी ठोस कार्रवाई करने के बाद प्रवर्तन निदेशालय ने पूरा एक्शन लिया है.'

AD सिंह की गिरफ्तारी पर JDU बोली-आरोपी MP-MLA कोई भी हो, सरकार किसी को नहीं छोड़ेगी
JDU बोली-आरोपी MP-MLA कोई भी हो, सरकार किसी को नहीं छोड़ेगी. (फाइल फोटो)

Patna: आरजेडी के राज्यसभा सांसद अमरेंद्र धारी सिंह की गिरफ्तारी ने बिहार की सियासी फिजाओं में तल्खी और गर्मी दोनों बढ़ा दी है. व्यापारी और कारोबारी एडी सिंह की गिरफ्तारी से जहां आरजेडी-कांग्रेस बौखलाई हुई है और सरकार पर बदले की भावना के तहत कार्रवाई का आरोप का लगा रही है तो वहीं, सत्ता पक्ष इन आरोपों के बेबुनियाद बताते हुए इसे विपक्ष की बौखलाहट करार दे रहा है.

इसी क्रम में जेडीयू महिला मोर्चा की बिहार उपाध्यक्ष और प्रवक्ता डॉक्टर श्वेता आर्य ने एडी सिंह की गिरफ्तारी पर विपक्ष को आड़े हाथों लिया है. डॉक्टर आर्य ने कहा, 'आरजेडी के राज्यसभा सांसद AD Singh पर हुई कार्रवाई एक बड़ी कामयाबी है. उन्होंने कहा कि बिहार की नीतीश कुमार सरकार ना तो किसी आरोपी को बचाती है और ना ही किसी निर्दोष को छोड़ती है.'

जेडीयू नेता ने आगे कहा, 'ईडी (ED) के पास सांसद एडी सिंह को लेकर शिकायतें पहले से मौजूद थी, जिस पर काफी ठोस कार्रवाई करने के बाद प्रवर्तन निदेशालय ने पूरा एक्शन लिया है.' डॉक्टर आर्य के मुताबिक, सांसद एडी सिंह की गिरफ्तारी के बाद फर्टिलाइजर घोटाले (Fertiliser Scam) में कई और राज खुलेंगे.

ये भी पढें- RJD MP एडी सिंह 10 दिनों की पुलिस रिमांड पर, फर्टिलाइजर घोटाले मामले में हुई है गिरफ्तारी

गौरतलब है कि आरजेडी से राज्यसभा सांसद एडी सिंह को फर्टिलाइजर स्कैम में आरोपी हैं. इसी मामले के तहत ईडी ने सिंह के दिल्ली, मुंबई और हरियाणा सहित कई ठिकानों पर छापेमारी की थी और फिर बुधवार देर रात उनके दिल्ली स्थित आवास से गिरफ्तार कर लिया था.

इसके बाद ईडी ने गुरुवार को एडी सिंह को कोर्ट में पेश कर 14 दिनों की रिमांड मांगी, जिसे स्वीकार करते हुए अदालत ने 10 दिनों की रिमांड की स्वीकृति प्रदान की. अब ईडी इस मामले में सांसद से पूछताछ करेगी, जिसके बाद इस स्कैम में कई और राज खुलने के आसार हैं. बता दें कि इस घोटाले में सबसे पहले सीबीआई (CBI) ने मामला दर्ज किया था, जिसके बाद ईडी ने भी जांच को बढ़ाते हुए केस दर्ज किया है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.