close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गोवा के मंत्री के बिगड़े बोल, "मैं बाघ हूं और बाघ को देख कुत्ते दूर से भौंकते हैं

मंत्री ने गठबंधन में शामिल महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी के सदस्य से अपनी तुलना करते हुए अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया.

गोवा के मंत्री के बिगड़े बोल, "मैं बाघ हूं और बाघ को देख कुत्ते दूर से भौंकते हैं
गोवा के कला और संस्कृति मंत्री गोविंद गावड़े ने अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया. (फाइल फोटो)

पणजी: गोवा में सत्तारूढ़ गठबंधन के मंत्रियों के बीच तकरार रविवार को उस समय बढ़ गया, जब कला एवं संस्कृति मंत्री गोविंद गावड़े ने गठबंधन में शामिल महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) के सदस्य से अपनी तुलना करते हुए अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया.

गोवा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की अगुवाई वाली सरकार में एमजीपी घटक दल के रूप में शामिल हैं, जबकि गावडे निर्दलीय विधायक हैं और एक प्रमुख अनुसूचित जनजाति समुदाय से वास्ता रखते हैं.

संवाददाताओं से बातचीत में यहां रविवार को गावडे ने कहा कि एमजीपी, उनके मंत्रिमंडलीय साथी और लोक कार्य विभाग के मंत्री सुदीन धवलीकर समेत खासतौर से इसके शीर्ष नेता गोवा के लोगों को नरक में ले जाएंगे."

उन्होंने कहा, "ये सारे कुत्ते मेरे पीछे भौंक रहे हैं और मेरी पीठ में छूरा घोंप रहे हैं. मैं उनको चुनौती देता हूं कि वे मेरे सामने ऐसा करके दिखाएं." मंत्री ने कहा, "मैं बाघ हूं और बाघ को देखकर कुत्ते दूर से भौंकते हैं."

पर्रिकर के भतीजे की टिप्पणी से विवाद
इससे पहले केंद्रीय आयुष राज्यमंत्री और भाजपा सांसद श्रीपद नाइक पर एक वीडियो जारी कर गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के भतीजे ने पार्टी कार्यकर्ताओं की अनदेखी करने के आरोप लगाए थे. इस पर नाइक ने टिप्पणी को 'बचकाना' और 'अनुशासनहीन' करार दिया. नाइक ने कहा, "वह व्यक्ति, जो यह बात बोल रहे हैं वह पिछले कुछ वर्षों में कम से कम 25 बार मेरे घर पर आए हैं लेकिन उन्होंने कभी मुझसे इस बात की शिकायत नहीं की और न ही मेरे सामने यह मुद्दा उठाया..वह बच्चे हैं. यह बचकाना है. वे जल्द ही बड़े होंगे और सबकुछ ठीक हो जाएगा."

उन्होंने कहा, "यह अनुशासनहीनता है और इसे संगठन के भीतर सुलझाया जाना चाहिए. अगर उन्हें कोई समस्या थी तो उन्हें अध्यक्ष या मुझे सूचित करना चाहिए था. उन्हें इस तरह से नहीं बोलना चाहिए."

पार्टी के मपुसा मंडल के सदस्य अखिल पर्रिकर वीडियो में नाइक पर गुरुवार को भाजपा के मपुसा मंडल कार्यकर्ताओं की आंतरिक बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं और मपुसा विधानसभा की अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए दिखाई दिए. वह यह कहते हुए सुनाई दिए कि नाइक को मपुसा विधानसभा क्षेत्र को हल्के में नहीं लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि नाइक चुनाव जीतने के बाद गायब हो गए और उनके पास अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने का समय तक नहीं है.

(इनपुट-आईएएनएस)