Lucky Rajor: छोटी सी उम्र में बनाई बड़ी पहचान, दमदार है डिजिटल क्रिएटर लकी राजोर की कहानी
Advertisement
trendingNow12195464

Lucky Rajor: छोटी सी उम्र में बनाई बड़ी पहचान, दमदार है डिजिटल क्रिएटर लकी राजोर की कहानी

Digital Creator Lucky Rajor: हरियाणा की रहने वालीं लकी राजोर ने छोटी सी उम्र में बड़ी पहचान बना ली है. वे मशहूर डिजिटल कंटेंट क्रिएटर हैं. 

 

Lucky Rajor: छोटी सी उम्र में बनाई बड़ी पहचान, दमदार है डिजिटल क्रिएटर लकी राजोर की कहानी

Who is Lucky Rajor: सोशल मीडिया और मॉडलिंग की दुनिया में तेजी से मशहूर हो रही इनफ्लुएंसर लकी राजोर का जन्म 14 मार्च 2005 मे हरियाणा के गुरुग्राम में हुआ. लकी ने अपनी छोटी सी उम्र मे अपनी प्रतिभा के बल पर ना सिर्फ लोगो का दिल जीता है बल्कि अपनी एक अलग पहचान बनाई है. मॉडलिंग के साथ-साथ लकी एक डिजिटल क्रिएटर और एक बेहतरीन डांसर भी हैं. 

डांस के साथ-साथ लकी अध्यात्म के साथ भी बहुत गहराई से जुड़ी हुई हैं, वह अक्सर सोशल मीडिया सेल्फ लव और एंपावरमेंट वीडियो शेयर करती रहती है, जिसके पीछे उनका मुख्य उद्देश्य लोगों में जागरूकता पैदा करना होता है. लकी डांस मॉडलिंग और अपनी बहुमुखी प्रतिभाओं के बल पर सोशल मिडिया पर अच्छी प्रसिद्धि प्राप्त की है. 

इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स

इंस्टाग्राम और यू ट्यूब जैसे प्लेटफॉर्म पर लकी के लाखों में फॉलोअर्स देखने को मिलते हैं, और वे इन प्लेटफॉर्म्स के माध्यम से हमेशा अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. लकी अक्सर अपनी वीडियो में अपनी लाइफस्टाइल, फैशन, डांस व अध्यात्म का जिक्र करती हैं. उनकी इन विडियोज को उनके फैंस के द्वारा खूब प्यार भी मिलता है. 

मात्र 19 साल की उम्र में लकी ने न केवल स्वयं सफलता प्राप्त की है बल्कि वह आज कई लोगों के लिए एक प्रेरणा का स्रोत बनकर सामने आई हैं. लकी का मानना है कि जीवन में कोई ऐसा काम नहीं है जो किया ना जा सके. वे हर काम को करने के लिए निरंतर प्रयास करने की प्रेरणा देती है और कभी हार ना मानने वाले अपने इस व्यक्तित्व के कारण आज लकी लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं. 

करीब 5 लाख की नेटवर्थ

वर्तमान समय में लकी की नेटवर्थ लगभग 5 लाख रुपए के करीब है. करियर में इतनी व्यस्तता होने के कारण भी लकी हमेशा अपने परिवार के लिए समय निकाल लेती हैं. उनका कहना है कि उन्हें अपने परिवार के साथ समय बिताना अच्छा लगता है. इससे आपस में लगाव बना रहता है. साथ ही वो कहती हैं कि आज के समय में हमें अपने सारे रिश्तों को संभाल कर रखना चहिए. लकी अपने परिवार व रिश्तों को लेकर बेहद संवेदनशील है तथा वह अपने सारे कामों के बीच में इन सब का भी पूरा ध्यान रखती हैं.

लकी अपने लुक्स के साथ साथ अपने आंतरिक स्वास्थ्य का भी बहुत ख्याल रखती हैं. वे अपना काफ़ी समय एक्सरसाइज करने और अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने में व्यतीत करती हैं. उनका मानना है कि ऊपरी लुक्स के साथ-साथ व्यक्ति का आंतरिक स्वास्थ्य की मजबूत होना चाहिए. इसके अलावा लकी अब तक कई सारे जाने-माने ब्रांड्स के साथ काम कर चुकी हैं. 

छोटी सी उम्र में बना ली पहचान

बहुत कम समय और छोटी सी उम्र में लकी अपने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में अपनी एक अच्छी खासी पहचान बना ली है. लकी के डांस और कंटेंट को लोगों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है और दिन प्रतिदिन उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ती जा रही है.

लकी डांस भी करती है तथा डांस के साथ- साथ अध्यात्म से भी जुड़ी हुई है साथ ही लकी सेल्फ लव और सशक्तिकरण को लेकर डिजिटल माध्यम से लोगो मे जागरूकता पैदा करने का भी प्रयास कर रही है. इन्होंने डांस मॉडलिंग और अपनी प्रतिभा के बल पर सोशल मिडिया पर अच्छी प्रसिद्धि प्राप्त कर ली है. इंस्टाग्राम और यू ट्यूब जैसे प्लेटफॉर्म पर लकी जनता से बात करती है और उन्हे लाइफ स्टाइल, फैसन, के बारे में बताती है. 

कई बड़े ब्रैंड्स के साथ कर रहीं काम

मात्र 19 साल की उम्र मे लकी सिर्फ स्वयं आगे नही बढ़ रही है अपितु वो कई लोगो के लिए प्रेरणा का भी काम कर रही है. लकी का मानना है कि ऐसा कोई काम नही है जो इंसान नही कर सकता. लकी की कड़ी मेहनत आज रंग ला रही है और ना सिर्फ देश मे बल्कि दुनिया भर मे लकी एक माशूर डिजिटल क्रिएटर के रूप में उभर के आई हैं. आज सोशल मीडिया पर लकी के लाखों फॉलोवर है. लकी की कभी हार ना मनाने वाली परसनालिटी ने ही उन्हे आज के हर मिनट के बदलते दौर मे मजबूती से खड़ा रखा है. 

लेबल लकी के इंस्टाग्राम पर 507 k फॉलोवर है और यू ट्यूब पर 4.43 k. लकी ने कई सारे जाने माने ब्रैंड्स के लिए काम किया है. लकी अपना ज्यादातर समय एक्सरसाइज करने मे और अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने में व्यतीत करती हैं. लकी अपने टैलेंट के दम पर सोशल मीडिया जगत का उभरता सितारा बन गई हैं और लोग भी उन्हें खासा पसंद कर रहे हैं. 

Trending news