Ganesh Chaturthi: गणेशजी की बेहद खास हैं ये 5 राशियां, अगले 10 दिन तक इन्हें मिलेगा छप्परफाड़ पैसा
Advertisement
trendingNow12419845

Ganesh Chaturthi: गणेशजी की बेहद खास हैं ये 5 राशियां, अगले 10 दिन तक इन्हें मिलेगा छप्परफाड़ पैसा

Lucky Rashiyan: गणेश जी को रिद्धि-सिद्धि के दाता और विघ्नहर्ता के नाम से जाना जाता है. गणेश चतुर्थी से गणेश उत्सव की शुरुआत हो चुकी है और कुछ शुभ संयोग के बनने से अगले 10 दिन तक इन राशि के लोगों पर गणेश जी की कृपा बरसने वाली है. 

 

ganesh ji favourite zodiac sign

Ganesh Chaturthi 2024: गणेश जी को सनातन धर्म में प्रथम पूजनीय माना गया है. गणेश जी की कृपा से घर में सुख-समृद्धि का वास होता है और भक्तों के विघ्न दूर होते हैं. गणेश चतुर्थी पर कुछ शुभ संयोग बनने के कारण आने वाले 10 दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद खास रहने वाले हैं. जानें इन राशियों के बारे में. 

मेष राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि के लोगों के लिए ये 10 दिन बेहद खास हैं. गणेश जी को ये राशि के लोग बेहद प्रिय होते हैं. बता दें कि बप्पा इनके सभी कार्य बिना किसी विघ्न के पूरे करते हैं. इतना ही नहीं, इन राशि वालों के जीवन में कभी भी धन की कमी नहीं होती. करियर और कारबोार में खूब तरक्की पाते हैं. ये 10 दिन गणेश जी को गुडड मोदक का भोग लगाएं. इससे आपको धन लाभ होगा.   

Ganesh Chalisa: आज से गणेश विसर्जन तक रोजाना यूं करें गणपति का गुणगान, बप्पा हर लेंगे सभी संकट

मिथुन राशि 

बता दें कि ये राशि गणेश जी की दूसरी प्रिय राशि है. इस राशि वालों कि इच्छा गणेश जी पूरी करते हैं. करियर में तरक्की आपको शुभ लाभ प्रदान करेगी. ये 10 दिन आपके सभी संकट दूर होंगे. समाज और कार्यक्षेत्र में सम्मान पाएंगे. कारोबार में भरपूर सफलता मिलेगी. आने वाले 10 दिन तक रोजाना चावल के बने मोदक का भोग लगाने और दूर्वा अर्पित करने से लाभ होगा. 

वृश्चिक राशि 

ये राशि वाले स्वभाव से थोड़े अक्रामक होते हैं. ऐसे में गणेश जी उन्हें उग्र होने से बचाएंगे. परेशानी के समय गणेश जी रक्षा करते हैं और नैय्या पार लगाते हैं. गणेश जी की कृपा से हर बिगड़ा काम बनेगा और भगवान का हाथ सिर पर रहेगा. रोजाना 10 दिन बप्पा को मोतीचूर के लड्डू का भोग लगाएं और भोग के बाद इस मिठाई को गरीबों में बांट दें. 

Ganesh Utsav 2024: गणेश चतुर्थी से अनंद चौदस तक कभी भी घर ले आएं ये चीजें, रुपयों-पैसों से भरे रहेंगे धन भंडार!

मकर राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मकर राशि वालों पर सदा गणेश जी की कृपा बनी रहती है. इन लोगों के जीवन में बप्पा कभी आर्थिक तंग नहीं आने देते. इतना ही नहीं, ये लोग जीवन में जिस चीज को पाने की कोशिश करते हैं, उसे पाकर रहते हैं. बप्पा की कृपा से इन्हें हर कार्य में सफलता मिलती है. गणेश उत्सव के दौरान गणेश जी को खोये के बने मोदक का भोग लगाएं और पान का पत्ता अर्पित करें. 

कुंभ राशि

इन राशि वालों को गणेश जी हमेशा सुखी और संपन्न रखते हैं और हर संकट से इनकी रक्षा करते हैं. बप्पा की कृपा से ये राशि वाले हमेशा दूसरों के चहेते बन जाते हैं. करियर में ऊंचा मुकाम हासिल करते हैं और कारोबार में झंडे गाड़ते हैं.  ये लोग हमेशा दूसरों की भलाई करने का स्वभाव गणेश का प्रिय बनाता है. रोजाना 10 दिन तक गणेश जी को गुलाब का फूल अर्पित करें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news