Mars Transit: 1 जून को ग्रहों के सेनापति का राशि परिवर्तन, 3 राशियों की चमकेगी किस्मत, होगी धन-दौलत की वर्षा!
Advertisement
trendingNow12256146

Mars Transit: 1 जून को ग्रहों के सेनापति का राशि परिवर्तन, 3 राशियों की चमकेगी किस्मत, होगी धन-दौलत की वर्षा!

Mars Transit in Aries: ज्योतिष गणना के अनुसार अभी मंगर ग्रह मीन राशि में विराजमान हैं. अब 1 जून को ग्रहों के सेनापति मीन से मेष राशि में प्रवेश करेंगे. मंगल का राशि परिवर्तन 3 राशियों को जबरदस्त लाभ कराने वाला है.

Mars Transit: 1 जून को ग्रहों के सेनापति का राशि परिवर्तन, 3 राशियों की चमकेगी किस्मत, होगी धन-दौलत की वर्षा!

Mesh Rashi mai Mangal Gochar: हर एक ग्रह निश्चित अंतराल के बाद अपना राशि परिवर्तन करते हैं. कल यानी 19 मई को धन-वैभव और सुख-सुविधा के दाता शुक्र ने वृष राशि में प्रवेश किया है. इसके बाद ग्रहों के सेनापति यानी मंगल अपनी चाल बदलने जा रहे हैं. 

मेष राशि में मंगल गोचर
ज्योतिष गणना के अनुसार अभी मंगर ग्रह मीन राशि में विराजमान हैं. अब 1 जून को ग्रहों के सेनापति मीन से मेष राशि में प्रवेश करेंगे. मंगल का राशि परिवर्तन 3 राशियों को जबरदस्त लाभ कराने वाला है. इससे इन राशियों के जातकों को खूब सफलता और तरक्की हासिल होने वाली है. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में.

1. मेष राशि
मंगल गोचर से मेष राशि के जातकों को फायदा होगा. कार्यक्षेत्र में खूब मान-सम्मान प्राप्त होगा और तरक्की के योग हैं. नौकरी कर रहे लोगों को अपने काम की तारीफ सुनने को मिलेगी. काम को देखते हुए प्रमोशन किया जा सकता है. रुके हुए कार्य पूरे होंगे और सफलता प्राप्त होगी. व्यापारियों के लिए समय अच्छा रहेगा, निवेश का अच्छा रिटर्न मिल सकता है. रुका हुआ धम आपको प्राप्त होगा जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा.

2. सिंह राशि
मंगल का राशि परिवर्तन सिंह राशि के जातकों को शुभ समाचार दिला सकता है. व्यापारियों को नई डील मिल सकती है जिससे मोटा मुनाफा हो सकता है. निवेश करने पर भविष्य में अच्छा रिटर्न आपको प्राप्त हो सकता है. दांपत्य जीवन की समस्याएं समाप्त हो सकती हैं. इसके अलावा जो लोग सिंगल हैं उनको कोई पार्टनर मिल सकता है. जो लोग पढ़ाते हैं या फिर शिक्षा से जुड़े क्षेत्र में हैं उनके लिए समय अनुकूल रहेगा. 

यह भी पढ़ें: Narsimha Jayanti 2024: कल मनाई जाएगी नरसिंह जंयती, शुभ मुहूर्त में कर लें ये सरल काम, मिलेगा बुद्धि-ज्ञान का आशीर्वाद

 

3. कन्या राशि
कन्या राशि के लोगों के लिए मंगल गोचर शुभ साबित हो सकता है. नौकरी करने वाले लोगों की समस्याएं खत्म हो सकती हैं और अच्छे दिनों की शुरुआत हो सकती है. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. आय के नए सोर्स बन सकते हैं जिससे आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. साथ ही धनलाभ के भी प्रबल योग बनेंगे. अगर कोई बीमारी बहुत समय से परेशान कर रही है तो उससे छुटकारा मिल सकता है. पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news