Mangal Gochar 2024: बुध के घर मंगल का प्रवेश इन राशि वालों को बनाएगा धनवान, धन-संपत्ति में होगा जबरदस्त इजाफा
Advertisement
trendingNow12381822

Mangal Gochar 2024: बुध के घर मंगल का प्रवेश इन राशि वालों को बनाएगा धनवान, धन-संपत्ति में होगा जबरदस्त इजाफा

Mars Transit In Gemini: वैदिक ज्योतिष के अनुसार मंगल 18 महीने बाद अपना राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. बुध की राशि मिथुन में मंगल का प्रवेश कई राशि के जातकों को मालामाल बनाएगा. जानें इन राशि वालों के बारे में. 

 

mangal gochar 2024

August Mein Mangal Ka Gochar: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर करता है. ग्रहों के सेनापति मंगल एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करने में 18 माह का समय लेते हैं. बता दें कि इस माह 26 अगस्त को मंगल बुध की राशि मिथुन में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में सभी 12 राशि वालों के जीवन पर इसका प्रभाव देखने को मिलेगा लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं, जिनकी किस्मत का ताला मंगल खोलने जा रहे हैं. इस दौरान धन-संपत्ति में बढ़ोतरी होगी. जानें इन लकी राशियों के बारे में. 

मिथुन राशि में मंगल का प्रवेश होगा इन राशियों के लिए लाभकारी

मीन राशि 

मंगल का गोचर मीन राशि वालों के लिए विशेष रूप से लाभदायक साबित होगा. बता दें कि ये गोचर मीन राशि वालों के चतुर्थ भाव में होने जा रहा है. इसलिए इस समय आपकी सुख-सुविधाओं में इजाफा होगा. वाहन और प्रॉपर्टी आदि का सुख प्राप्त होगा. ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी. इतना ही नहीं, आपको कई नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं. काम-कारोबार, प्रॉपर्टी, रियल स्टेट और जमीन जायदाद से जुड़े लोगों के लिए ये समय अच्छा है. पैतृक संपत्ति से लाभ होगा. शनि की साढ़े साती चल रही है. ऐसे में सेहत खराब रह सकती है. 

Tulsi Plant: किचन में रख रहे हैं तुलसी का पौधा तो इन नियमों को न करें नजरअंदाज, धन हानि का बनता है कारण
 

तुला राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल का गोचर तुला राशि वालों के लिए अनुकूल सिद्ध होगा. बता दें कि ये गोचर आपकी राशि के नवम भाव में होने जा रहा है. ऐसे में आपको धन कमाने के कई मौके मिलेंगे. नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो इस अवधि में सफलता मिल सकती है. इस समय आपको भाग्य का साथ मिलेगा. वहीं, आप काम-कारोबार के संबंध में यात्राएं कर सकते हैं. इस समय आपके धन लाभ के योग बन रहे हैं. आमदनी में इजाफा होगा.किसी धार्मिक और मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिल सकता है.

Snake Skin: नोटों से भरी खुली तिजोरी के समान है सांप की केंचुरी, मिल जाए तो समझें जल्द कुबेर देव घर में करेंगे वास
 

मेष राशि 

ज्योतिष अनुसार मेष राशि वालों के लिए मंगल का गोचर किसी वरदान से कम नहीं है. बता दें मंगल का गोचर आपकी राशि से तीसरे भाव में होने जा रहा है. ऐसे में आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी. वहीं, अगर आप इस समय विदेश जानें की सोच रहे हैं, तो आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है. शत्रुओं पर विजय हासिल कर पाएंगे. वही, इस समय आय के नए स्तोत्र खुलेंगे. नौकरी में वेतन में वृद्धि होगी और पदोन्नति हो सकती है. भाई-बहनों का सहयोग प्राप्त होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news