Morning Auspicious Signs: अगर सुबह-सुबह मिलते हैं आपको भी ये संकेत, तो चमक सकता है आपका भाग्य
Advertisement
trendingNow12271380

Morning Auspicious Signs: अगर सुबह-सुबह मिलते हैं आपको भी ये संकेत, तो चमक सकता है आपका भाग्य

Good Luck Signs in Morning: ज्योतिष शास्त्र में ऐसी कुछ संकेतों का वर्णन किया गया है अगर वो सुबह दिखाई या सुनाई दे जाए तो आपका भाग्य चमक सकता है और यहां तक की अच्छा धनलाभ भी हो सकता है. आइए जानते हैं इन संकेतों के बारे में.

Morning Auspicious Signs: अगर सुबह-सुबह मिलते हैं आपको भी ये संकेत, तो चमक सकता है आपका भाग्य

Morning Lucky Signs: कहा जाता है कि अगर सुबह-सुबह कुछ अच्छी चीजें दिख जाएं तो पूरा दिन बहुत अच्छा गुजरता है. सुबह के समय एक शांतिपूर्ण और सकारात्मक माहौल का एहसास होता है. ज्योतिष शास्त्र में ऐसी कुछ संकेतों का वर्णन किया गया है अगर वो सुबह दिखाई या सुनाई दे जाए तो आपका भाग्य चमक सकता है और यहां तक की अच्छा धनलाभ भी हो सकता है. आइए जानते हैं इन संकेतों के बारे में.

- शंख की ध्वनि
अगर सुबह-सुबह आपको शंख की आवाज या फिर मंत्रोच्चार सुनाई देता है तो ये बहुत शुभ माना जाता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इसे धनलाभ का संकेत माना जाता है.

- झाड़ू लगाते दिखना
अगर आपको सुबह के समय कोई झाड़ू लगाता हुआ दिखाई देता है तो ये बहुत शुभ माना जाता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार झाड़ू का संबंध मां लक्ष्मी से होता है. इसका अर्थ है कि आपको अच्छा धनलाभ हो सकता है.

- दूध, दही
अगर सुबह-सुबह उठते ही आपको दूध या फिर दही दिखाई दे तो इसका मतलब है कि आपका भाग्य चमकने वाला है. आपके रुके हुए कामों में सफलता प्राप्त हो सकती है.

- चिड़िया की चहचहाहट
सुबह के समय अगर आपको चिड़िया की चहचहाहट सुनाई देती है तो समझ जाएं कि आपको इस दिन कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकती है. आपके साथ कुछ अच्छा हो सकता है.

- श्रृंगार करती महिला
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आपको सुबह के समय कोई महिला श्रृंगार करते दिखाई देती है तो इसका अर्थ है कि आपको कोई बड़ा नया काम मिल सकता है. इससे आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है.

यह भी पढ़ें: Vat Savitri Vrat 2024: जून में कब रखा जाएगा वट सावित्री व्रत? दूर करें डेट का कन्फ्यूजन, जानें शुभ मुहूर्त

 

- गाय दिखना
हिन्दू धर्म में गौमाता के रूप में गाय की पूजा की जाती है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आपको सुबह के समय गाय दिखाई देती है तो इसका मतलब है कि आपको धनलाभ हो सकता है.

- सफेद फूल
अगर सुबह-सुबह आपको सफेद फूल दिखाई देता है तो इसका अर्थ है कि आपके ऊपर मां लक्ष्मी की कृपा बनी हुई है. आने वाले समय में आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिल सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news