नवपंचम योग बिगाड़ेगा इन राशि वालों का खेल, बड़े नुकसान से बचने के लिए हो जाएं सतर्क
Advertisement
trendingNow12244899

नवपंचम योग बिगाड़ेगा इन राशि वालों का खेल, बड़े नुकसान से बचने के लिए हो जाएं सतर्क

Navpancham Yog 2024: गुरु गोचर करके वृषभ राशि में प्रवेश कर गए हैं. वहीं केतु कन्‍या राशि में हैं. इससे नवपंचम योग का निर्माण हो रहा है. यह योग कुछ लोगों को नुकसान दे सकता है. 

नवपंचम योग बिगाड़ेगा इन राशि वालों का खेल, बड़े नुकसान से बचने के लिए हो जाएं सतर्क

Navpancham Yog 2024: ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों की स्थिति में बदलाव होना बहुत अहम माना गया है. ग्रह गोचर से योग बनते हैं और लोगों के जीवन पर असर डालते हैं. इस समय नवपंचम योग बन रहा है. यह योग वृषभ राशि में मौजूद गुरु ग्रह और कन्‍या में मौजूद केतु बना रहे हैं. यह दोनों ग्रह एक दूसरे से नौवें और पांचवे भाव में विराजमान हैं, जिससे नवमपंचम राजयोग का निर्माण हो रहा है. यह योग कुछ राशियों के लिए शुभ तो कुछ के लिए अशुभ है. आइए जानते हैं कि गुरु-केतु से बना यह योग किन राशि वालों के जीवन में मुसीबत लाने वाला है. 

अशुभ योग बिगाड़ेगा काम 

मेष राशि : नवमपंचम योग के चलते मेष राशि के जातकों को आर्थिक नुकसान हो सकता है. इन लोगों को संभलकर रहना होगा. धन की आवक में कोई समस्‍या हो सकती है. आपकी मेहनत का पूरा फल नहीं मिलने से निराशा हो सकती है. उदासी या निराशा आपका मूड ऑफ रखेगी. तनाव होगा. नौकरी में समस्‍या आ सकती है. व्‍यापारी जातकों को सोच-समझकर निवेश करना चाहिए. काम रुकने से उलझन होगी. 

सिंह राशि : सिंह राशि के लोगों के लिए नवमपंचम योग निजी जीवन और प्रोफेशनल लाइफ दोनों में समस्‍याएं दे सकता है. आपके हाथ आया मौका निकल सकता है. किसी से विवाद हो सकता है, जो आपकी प्रतिष्‍ठा धूमिल करेगा. कानूनी मामले में फंस सकते हैं. जीवनसाथी से टकराव हो सकता है. लेन-देन सोच-समझकर करें. वरना पैसा अटक सकता है. यह समय धैर्य से निकालें. 

धनु राशि : धनु राशि वालों को यह योग परेशान कर सकता है. आपके महत्‍वपूर्ण अचानक बनते-बनते रुक सकते हैं. इससे आपको निराशा होगी. वहीं कोई काम में गलती या लापरवाही बॉस की नाराजगी का शिकार बना सकता है. कारोबारियों को लेन-देन देखभाल कर करना चाहिए. किसी कारण से आपके मान-सम्‍मान को ठेस पहुंच सकती है. तनाव से बचें और सकारात्‍मक रहने की कोशिश करें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news